फरीदाबाद चैम्बर के कार्यक्रम में मूलचंद शर्मा व नयनपाल ने कहा सीएम के समक्ष उठाएंगे उद्योगों की समस्याएं

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
फरीदाबाद , 18 सितम्बर ( धमीजा ) : हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा तथा निर्दलीय विधायक एवं चेयरमैन नयनपाल रावत ने फरीदाबाद के उद्योगपतियों की आवाज़ मुख्यमंत्री के दरबार में उठाने तथा राज्य सरकार द्वारा उनकी मांगे पूरी करवाने का पूर्ण आश्वासन दिया है। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री तथा चेयरमैन ने होटल रेडिसन ब्ल्यू में फरीदाबाद चैम्बर एंड इंडस्ट्रीज द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित उद्यमियों को संबोधित करते हुए उक्त वायदा किया। समारोह में चैम्बर के अध्यक्ष एच के बत्रा एवं उनकी टीम ने फूलों के बुक्के देकर उक्त दोनों नेताओं का भव्य स्वागत किया एवं उद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। श्री बत्रा ने स्वागत करते हुए कहा कि उनका संगठन उक्त दोनों नेताओं का स्वागत तो बहुत पहले ही करना चाहता था लेकिन कोविड की वजह से ये कार्यक्रम लेट हो गया।  उनकी इस बात पर चुटकी लेते हुए विधायक नयनपाल ने कहा कि “देर आये दुरुस्त आये ‘।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह राजनेता के साथ साथ स्वयं व्यापारी भी हैं , इसलिए व्यापारियों व उद्योगपतियों की समस्याओं से भली भांति परिचित हैं। वह उनकी समस्याएं दूर करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। फरीदाबाद की ज़यादातर फ़ैक्ट्रियां सेक्टर 24 ,25 व मुजेसर में हैं और वो सारा इलाका उनके विधानसभा क्षेत्र में आता है।  वह जानते हैं कि फरीदाबाद औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों की हालत अच्छी नहीं है , इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री से गुज़ारिश कर 120 करोड़ रुपया इसी काम के लिए सेंक्शन करवाए हैं।  उन्होंने फरीदाबाद चैम्बर के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि कोई भी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी उन्हें किसी भी प्रकार से परेशान करे तो वह उन्हें तुरंत इसकी जानकारी दें , ऐसे अधिकारी का पक्का ईलाज वह कर देंगे। उसके बाद किसी अधिकारी की हिम्मत नहीं होगी कि वह उद्यमियों को परेशान करे।  विधायक एवं चेयरमैन नयनपाल रावत ने भी अपने भाषण में आश्वासन दिया कि वह उद्योगपतियों की समस्याओं के लिए सीएम से मिलेंगे और उनकी हर जायज़ मांग व समस्या का समाधान करवाएंगे।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि ज़यादातर नेता सत्ता में आने पर या मंत्री बनने पर हवा में आ जाते हैं और जनता से दूर हो जाते है लेकिन मूलचंद शर्मा मंत्री बनने के बाद और अधिक विनम्र हो गए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी शहर के लोगों की समस्याएं प्राथमिकता से सुनते और उनका समाधान करवाते हैं। समारोह का धन्यवाद प्रस्ताव उद्योगपति एम् पी रूंगटा ने रखा तो मंच संचालन रोहित रूंगटा ने किया। मंच पर उपस्थित चैम्बर के पूर्व अध्यक्ष टी सी धवन सहित , संस्था के महासचिव आशीष जैन , आर एस गाँधी , सुनील गुलाटी, ध्रुव बत्रा , आर के चिलाना , अश्वनी सेठी , देवेंद्र गोयल , एम् एल शर्मा एवं  अनिल राहत सहित अन्य उद्योगपतियों ने मूलचंद शर्मा व नयनपाल का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *