Tuesday, April 16, 2024
Latest:
HaryanaLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

शहर में चारों और से खुदी सड़कें बनी सीएम की रैली में परेशानी का सबब , प्रगति रैली एमएलए नागर के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न

Spread the love

फरीदाबाद , 26 मार्च ( धमीजा )  : शहर में हो रहा विकास कल रविवार को तिगांव में होने वाली मुख्यमंत्री की रैली में भीड़ जुटाने में खलल पैदा कर सकता है।कल संडे को मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर तिगांव में जनसभा को सम्बोधित करने आ रहे हैं।  इस ” प्रगति रैली ”  को सफल बनाने के लिए तिगांव के विधायक राजेश नगर सहित भाजपा के अन्य विधायक मंत्री एवं पार्टी के लोग तैयारी में जुटे हैं , लेकिन इन दिनों सेक्टरों की चारों और से खुदी सड़कें इस रैली की सफलता के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं। 

 
 खुदी पड़ीं सड़कों की वजह से लोगों को पांच मिनट का रास्ता पार करने में आधे से एक घंटे का समय लग रहा है। शहर में चल रहा सड़कों का ये विकास इस रैली में भीड़ जुटाने में व्यवधान पैदा करेंगी। जब आम दिनों में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो रैली में भीड़ जुटाने के लिए तो और अधिक परेशानी होगी। भाजपा द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भी ये मुद्दा छाया रहा और नेताओं के पास इसका कोई जवाब नहीं था।प्रेस कांफ्रेंस में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा , विधायक सीमा त्रिखा , राजेश नागर ,नरेंद्र गुप्ता , नयनपाल रावत , भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा , महासचिव मूलचंद मित्तल एवं डॉ आर एन सिंह मुख्य रूप से मौजूद थे। हालंकि विधायक नरेंद्र गुप्ता ने स्पष्टीकरण देने की कोशिश करते हुए कहा कि टूटी सड़कों के कारण लोग परेशान थे , इसलिए सड़कें तोड़ी गयी ताकि नई सड़कें बनाई जा सकें और इनका काम शुरू कार दिया गया है।  लेकिन सभी सड़कें  एक साथ तोड़ने के कारण लोग खासे परेशान हैं और इस मुद्दे को लेकर लोगों में रोष है। इन टूटी सड़कों के कारण और बंद रास्तों के कारण दूसरे विधानसभा क्षेत्रों से भीड़ पहुंचना मुश्किल सा हो जाएगा। 
 
तिगांव के विधायक नागर के समर्थक भी मान रहे हैं कि रैली में राजेश नागर अपनी विधानसभा से ही ज़्यादा से ज़्यादा भीड़ जुटाने की कोशिश में लगे हैं।  उन्हें भी इस बात का एहसास है और रैली की सफलता विधायक नागर के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न है।  वह स्वयं गाँव गाँव जाकर ग्रामीणों को रैली में लोगों को आमंत्रण दे रहे हैं , इस इलाके में बनी मल्टी स्टोरी सोसाटियों के लोगों को भी उन्होंने व्यक्तिगत रूप से रैली में आने की गुज़ारिश की है।  उन्होंने लोगों को बताया कि सीएम से इस विधानसभा सहित फरीदाबाद के लिए कई महत्वपूर्ण सौगातें मांगेंगे और उन्हें पूरा विशवास है कि मुख्यमंत्री उन्हें निराश नहीं करेंगे। विधायक नागर ने आज अपने समर्थको व अधिकारियों के साथ रैली स्थल का भी  दौरा किया।