Thursday, April 18, 2024
Latest:
HaryanaLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

आईएएस अशोक खेमका ने ट्वीट कर कहा भ्रष्टाचार का बोलबाला , फॉलोवर्स ने राजनीति में आने की सलाह दी

Spread the love

चंडीगढ़ , 14 अप्रैल ( धमीजा ) : 30 साल की नौकरी में 54वीं बार ट्रांसफर होने वाले हरियाणा के  आईएएस अशोक खेमका का भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक बार फिर दर्द छलका। खेमका ने प्रमोशन में भ्रष्टाचार की बात कहते हुए ट्‌वीट कर तंज कसा। आईएएस के ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें राजनीति में आने की सलाह दी। वहीं कुछ ने उन्हें हरियाणा में आम आदमी पार्टी का सीएम कैंडीडेट बता दिया।

आईएएस अशोक खेमेका ने वीरवार को ट्वीट किया कि, भ्रष्टाचार को काबू करेंगे, सब कहते हैं। लेकिन इसके लिए काफी जूझना पड़ता है। जो सब के बूते की बात नहीं। भ्रष्टाचार न हो, तो देश कहां पहुंच गया होता। ऐसे लोग जिन पर घूसखोरी का मुकदमा चल रहा हो, वे भी उसी काले धन से व्यवस्था खरीद लेते हैं और प्रमोशन पाते हैं। कैसे रुकेगा भ्रष्टाचार?

फॉलोवर्स ने कहा राजनीतिक में आ जाओ 

खेमका के ट्वीट को फॉलोवर्स ने रिट्वीट करते हुए उन्हें राजनीति में आने की सलाह दी। यूजर्स ने लिखा कि, सर आप जैसे लोग जब राजनीति में आएंगे और आपके साथी रहे अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर नई शुरूआत करोगे। भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म आप जैसे लोग ही कर सकते हो, क्योंकि आजादी को 75 साल हो गए और इन नेताओं को ठगी की आदत हो गई। हम जैसे आम लोग आप जैसे लोगों से ही उम्मीद कर सकते हैं।

आप जाइंन कर लीजिएगा

एक अन्य फॉलोवर ने जवाब दिया कि आपकी आइडियोलॉजी, सोच, विजन, सब मैच करती है AAP से। आम आदमी पार्टी जॉइन कर लीजिए। जबरदस्त कंबिनेशन होगा, इस देश के लिए। अब आप खुद सिस्टम को लीड करके ये सब गंदगी साफ कीजिए।

राबर्ट वाड्रा-डीएलएफ डील के खुलासे से चर्चा में आए थे खेमका 

हरियाणा में कांग्रेस सरकार के समय राबर्ट वाड्रा डीएलएफ लैंड स्कैम को उजागर करने के बाद आईएएस अशोक खेमका चर्चा में आए थे। कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल में उन्हें खुड्‌डे लाइन लगाकर रखा। वहीं भाजपा के भी 7 साल में उन्हें खुड्‌डेलाइन पोस्टिंग ही दी। 30 साल की सर्विस में उनका 54वीं बार तबादला हो चुका है। खेमका अरविंद केजरीवाल के सहपाठी रह चुके हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद राजनीतिक गलियारों में उनके AAP में जाने की चर्चाएं छिड़ गईं हैं। परंतु आईएएस अशोक खेमका इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए नो कमेंट की बात कह देते हैं।