पैगम्बर मोहम्मद टिपण्णी विवाद पकड़ रहा तूल , डिप्टी सीएलपी लीडर आफताब अहमद ने कहा धर्म विशेष के खिलाफ सुनियोजित दुष्प्रचार

Spread the love

फरीदाबाद , 7 जून ( धमीजा ) : पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ रहा है। हरियाणा के कांग्रेसी विधायक और डिप्टी सीएलपी चौधरी आफताब अहमद ने इसकी निंदा की है और दोनों भाजपा प्रवक्ताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

आफताब अहमद ने ट्वीट किया कि आज दुनिया के अधिकांश मुल्क भारत को राजधर्म सिखा रहे हैं। भाजपा सरकार की विफलताओं के कारण देश को अपमान सहना पड़ रहा है। इस सरकार को एक धर्म विशेष के खिलाफ सुनियोजित दुष्प्रचार रोकना होगा।

आफताब अहमद द्वारा किया गया ट्वीट

अन्यथा न केवल देश में, बल्कि विदेश में भी मोदी सरकार को लोगों को बांटने के लिए जाना जाएगा। भाजपा ने विदेश में किरकिरी होने पर अपने सिर्फ दो प्रवक्ताओं को निलंबित किया है, जबकि अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलने वाले दर्जनों उनके एमएलए, एमपी, मंत्री नेता पार्टी में मजे ले रहे हैं।

मेरी मांग है कि हमारे नबी की शान में गुस्ताखी करने वालों को कानून अनुसार कड़ी सजा मिलें। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा ने नुपूर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निलंबित कर दिया था। निलंबन के बाद दोनों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी।