कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को मिली धमकी , व्हाट्सएप्प सन्देश में लिखा सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा हाल

Spread the love

हिसार , 8 जून ( धमीजा ) : आदमपुर के कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को वाट्सएप पर मेसेज भेज कर जान से मारने की धमकी दी गयी है । कुलदीप ने इस संबंध में आदमपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार को कुलदीप बिश्नोई को वाट्सएप पर दोपहर 2 बजे मैसेज आया। आरोपी ने बिश्नोई को कहा कि तुम्हारी वजह से पूरा समाज बदनाम हो रहा है। समय रहते हुए सुधर जा। नहीं तो जैसे सिद्धू मूसेवाला के साथ हुआ है, वैसे ही तुम्हारे साथ होगा। तुम जैसे पीरजादे गैंग के सरगना बने हुए है। तुझे कुत्ते की मौत मारेंगे, तू कब तक समाज को नोचता रहेगा।

कुछ महीने पहले भी दी गई थी धमकी

कुलदीप को 3 -4  महीने पहले भी धमकी दी गई थी। आरोपी ने दो  करोड़ की फिरौती मांगी थी। धमकी के बाद कुलदीप बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। पुलिस में शिकायत देने के बाद जांच में आरोपी राजस्थान का निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले पिछले साल भी कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को धमकी मिली थी।

15 फरवरी को कुलदीप बिश्नोई के वाट्सएप मैसेज भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी और पैसे ना देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। उस दिन सुबह करीब साढ़े सात बजे उनके वाट्सएप नंबर पर एक विदेशी नंबर से मैसेज भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी और इसके तीन घंटे बाद करीब साढ़े 10 बजे उनके निजी सचिव के नंबर पर उसी नंबर से वाट्सएप मैसेज आया था। जिसमें लिखा था कि जो मैसेज कुलदीप को किया है उन्हें सूचित करे की मैसेज देखें। इस मामले में आदमपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उस दौरान पुलिस ने विधायक के निवास स्थानों व उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी एवं आरोपित राजस्थान निवासी अशोक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने विधायक कुलदीप बिश्नोई के निजी सचिव की शिकायत के आधार पर धारा 506 व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में टीमें गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।