बहादुरगढ़ में जूते बनाने वाली कंपनी मालिक से मांगी 25 लाख की रंगदारी , मुकदमा दर्ज ,जांच शुरू

Spread the love

फरीदाबाद ,7 दिसंबर ( धमीजा ) : बहादुरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक कंपनी के मालिक को बदमाश ने फोन कॉल कर 25 लाख रुपए की फिरौती (रंगदारी) मांगी है। साथ ही उसे चेतावनी दी है कि उनकी इस बात को मजाक में मत लेना, 10 बजे तक पैसों का इंतजाम रखना। बहादुरगढ़ सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के नांगलोई स्थित लक्ष्मी पार्क निवासी मनोज गुप्ता ने बहादुरगढ़ स्थित MIE पार्ट-A में प्लाट नंबर-443 में हर्ष फुटवियर के नाम से कंपनी खोली हुई है।। उसी प्लाट में ग्राउंड और फर्स्ट पर उनके पिता नानपाल गुप्ता की भी कंपनी है।

मनोज गुप्ता ने बताया कि दोनों कंपनियों का काम वे तीनों भाई व उनके पिता नानपाल गुप्ता मिलकर संभालते है। 6 दिसंबर की रात उसके मोबाइल नंबर पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉलर ने पूछा कि तुम मनोज बोल रहे हो। हां बोलने पर उसने कहा कि तुम चारों को कंपनी नंबर 443 से 1581 तक जान का खतरा है।

कॉल करने वाले बदमाश ने मनोज गुप्ता से कहा कि तुम 25 लाख रुपए तैयार रखो, मैं तुझे सुबह 10 बजे फोन करूंगा और इस बात को मजाक में मत लेना। उसके बाद उसने फोन कट कर दिया। कॉल पर मिली धमकी के बाद मनोज बुरी तरह घबरा गया। उसने तुरंत परिवार को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद सिटी पुलिस को शिकायत दी गई। सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।