Thursday, April 25, 2024
Latest:
HaryanaLatestNationalNCRTOP STORIES

करनाल में सीएम मनोहरलाल की मौजूदगी में सांसद अरविन्द शर्मा ने दिया ऐसा बयान , सबको कर दिया हैरान , राजनैतिक माहौल गरमाया 

Spread the love

करनाल , 11 दिसंबर ( धमीजा ) : मुख्यंत्री मनोहर लाल और रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा के बीच सियासी शह और मात का खेल जारी है। रविवार को करनाल के सेक्टर 12 स्थित हुडा ग्राउंड में भगवान परशुराम महाकुंभ राज्य स्तरीय समारोह में जो हुआ उसने सबको स्तब्ध कर दिया । सीएम मनोहर लाल इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे । कार्यक्रम में भाजपा सांसद अरविंद शर्मा, राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा, सांसद संजय भाटिया भी मौजूद थे । डॉ अरविंद शर्मा ने मंच से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बाद अगला जो मुख्यमंत्री ब्राह्मण समाज से हो। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री ने एक आदिवासी समाज से आने वाली महिला को देश का राष्ट्रपति बनाया है, उसी तरह हरियाणा में अगला मुख्यमंत्री ब्राह्मण समाज से होना चाहिए। वहीं उन्होंने परशुराम जयंती पर सरकारी छुट्टी की भी मांग की।

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा को दी गई खूब तवज्जो 
इस कार्यक्रम में सीएम खेमें ने राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा को खूब तवज्जो दी । कार्तिकेय शर्मा को राज्यसभा में पहुंचाने में भी प्रदेश भाजपा की बड़ी कोशिश रही थी। इसमें कोई दो राय नहीं ,यदि कार्तिकेय शर्मा का सियासी कद बढ़ता है तो निश्चित ही इसे अरविंद शर्मा को काउंटर किया जा सकता है। कार्तिकेय शर्मा पूर्व कांग्रेसी नेता विनोद शर्मा के बेटे हैं, जो एक समय ब्राह्मण समाज के बड़े नेता माने जाते रहे हैं।

अरविंद शर्मा ने ब्राह्मण समाज से मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर सीएम मनोहर लाल खेमे को टारपीडो करने की कोशिश की है। जाहिर है, उन्होंने ऐसा बोलते हुए सीएम को एक तरह से चैलेंज भी किया है, इसके साथ ही अपने तेवर से भी अवगत कराने की कोशिश की है। यह पहला मौका नहीं है, अरविंद शर्मा ने सीएम के प्रति इस तरह के तेवर दिखाए है।

अरविन्द शर्मा रोहतक में भी दे चुके विवादित बयान
रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर विवादित बयान देते हुए बोल दिया था कि सीएम अपने दिमाग से काम नहीं लेते। रोहतक जिले के गांव पहरावर गांव में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में अरविंद शर्मा ने यह बयान दिया था। हालांकि बाद में अरविंद शर्मा के तेवर ढीले पड़ गए थे। और  मामला शांत हो गया था। लेकिन आज जिस तरह से एक बार फिर से सीएम के मंच पर सांसद ने अपने तेवर दिखाए, इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार्तिकेय शर्मा के बढ़ते राजनैतिक कद को अरविन्द शर्मा सहन नहीं कर पा रहे।