अमित शाह की रैली को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल की अध्यक्षता में पार्टी नेताओं की बैठक , राहुल गाँधी की यात्रा के बाद अब शाह की रैली

Spread the love

फरीदाबाद , 18 जनवरी ( धमीजा ) : गोहाना में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री ने बैठक की। मीटिंग में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल, प्रभारी विप्लब देव और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ सहित सभी मंत्री उपस्थित रहे। मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह की रैली और लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई।

मीटिंग में अमित शाह की जीटी बेल्ट पर होनी वाली 29 जनवरी की रैली को लेकर विशेष फोकस करने का सुझाव रखा गया। अमित शाह गोहाना रैली के अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का प्रभाव चेक करने आ रहे हैं। साथ ही गठबंधन को लेकर कार्यकर्ताओं से भी फीडबैक लिया जाएगा। अमित शाह साढ़े तीन घंटे सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की मीटिंग भी लेंगे और तीर्थस्थान के दर्शन करेंगे।

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों पर फोकस 
देश में 2024 में लोकसभा चुनाव हैं। भाजपा मौजूदा सभी 10 लोकसभा सीटों पर कब्जा जमाए हुए है। इस रैली की जिम्मेदारी सोनीपत सांसद रमेश कौशिक, जींद के विधायक कृष्ण मिढा, गन्नौर के विधायक निर्मल चौधरी को जिम्मेदारी दी गई। अमित शाह का पिछली बार भी रोहतक में दो दिन का प्रवास रहा था। इस बार भी अमित शाह दो दिन प्रवास के दौरान सभी विभागों की रिपोर्ट लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *