Tuesday, April 16, 2024
Latest:
crimeHaryanaHealthLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की कार दुर्घटनाग्रस्त ,एयर बैग खुलने से बाल बाल बचे हुड्डा , सीएम ने पूछा हालचाल

Spread the love

फरीदाबाद , 9 अप्रैल ( धमीजा ) :  हिसार में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की कार का एक्सीडेंट हो गया, दुर्घटना में हुड्डा बाल बाल बच गए।  जिससे उनकी गाड़ी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।  उनकी कार के सामने अचानक नील गाय का झुंड आ गया और गाडी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई । एक्सीडेंट में  कार के एयरबैग भी खुल गए, जिस कारण भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा बाल-बाल बच गए।

भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप की विजेता स्वीटी बूरा के हिसार स्थित घिराय में स्वागत समरोह में जा रहे थे। इसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। स्वीटी ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित बॉक्सिंग चैंपियनशिप में 81 किलोभार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता था।

हादसा गांव मतलौडा के पास हुआ। उस समय श्री हुड्डा बनभौरी के मंदिर में माथा टेककर वापस आ रहे थे। बाद में उन्हें दूसरी गाड़ी से आगे के लिए रवाना किया गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा को फोन कर उनका हाल चाल जाना। वहीं हुड्‌डा ने कहा कि ईश्वर की कृपा व आप लोगों की शुभकामनाओं से मैं और मेरा स्टाफ पूर्ण रूप से सुरक्षित है। मैं आगे के सभी तयशुदा कार्यक्रम में शामिल होऊंगा।
रोहतक में विवाहित है स्वीटी बूरा
बॉक्सर स्वीटी बूरा भारतीय कबड्‌डी टीम के कैप्टन दीपक के साथ विवाहित है। दीपक मूल रूप से रोहतक के रहने वाले हैं। दोनों की शादी साल 2022 में हुई थी। शादी के बाद भी स्वीटी ने अपना खेल जारी रखा। स्वीटी का लक्ष्य ओलिंपिक जीतना है।