Wednesday, April 24, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRTOP STORIES

फरीदाबाद : गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट 

Spread the love

फरीदाबाद ,22  जनवरी। पल्ला इलाके में वीरवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक को परिजन आनन-फानन में सिविल अस्पताल बादशाह खान ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान एजाज खान के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि व्यक्ति को गोली किसने और क्यों मारी। क्राइम ब्रांच की टीमें मृतक की पत्नी और आसपास के लोगों से पूछताछ करके हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। परिजनों के मुताबिक, मृतक एजाज की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। इसके बावजूद उसकी हत्या क्यों और किसने की, कुछ पता नहीं चला है।

मृतक एज़ाज़ की दर्ज़ी की दुकान थी । वे यहां पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहते थे। अपने मकान में ही बाहर की तरफ टेलर की दुकान करते थे। उनकी पत्नी परवीन ने बताया कि बृहस्पतिवार रात वे रसोई में खाना बना रही थीं। एजाज दुकान में काम कर रहे थे। इसी दौरान परवीन ने गोली की आवाज सुनी। वे दौडक़र दुकान में आई तो एजाज को जमीन पर लहूलुहान पड़े देखा। आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी दुकान की तरफ आ गए। सूचना पर मौके पर पल्ला पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने एजाज को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्हें सीने में एक गोली मारी गई। डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि हमलावर ने गोली नजदीक से मारी। अनुमान है कि गोली कट्टा से चली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एजाज की पत्नी परवीन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया है।