फरीदाबाद : नकाबपोश बदमाशों ने मां को ऑलआऊट पिलाया , दस साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या की

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

फरीदाबाद, 22 फरवरी :  तिगांव थानाक्षेत्र के गांव भैसरावली में नकाबपोश बदमाशों ने एक एक घर में घुसकर ऊपर कमरे में सो रही महिला को आल आउट पिलाकर बेहोश कर दिया और मां के सामने ही बेड पर सो रहे दस साल के बेटे की गला घोटकर हत्या कर दी। बदमाशों ने महिला के पहने हुए गहने भी लूट ले गए। भोर में होश आने पर महिला किसी तरह नीचे कमरे में आकर शोर मचाया तब परिवारवालों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने मृतक बच्चे के दादा की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। घटना के वक्त बच्चे के पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे और चाचा विदेश गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारी, क्राइम ब्रांच की टीमें, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की लेकिन अभी हत्यारों का सुराग नहीं लगा है। नकाबपोश बदमाशों ने बच्चे की हत्या क्यों की इस पर अभी रहस्य बना हुआ है।
मृतक के दादा लच्छीराम दीक्षित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राकेश दीक्षित और छोटा राजकुमार दीक्षित है। दोनों की शादी सगी बहनों से हुई है। दोनों के दो-दो बच्चे भी हैं। राकेश दीक्षित गुडग़ांव स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। जबकि राजकुमार दुबई गए हुए हैं। रविवार की देर रात दो नकाबपोश बदमाश घर में घुसे और ऊपर कमरे में सो रही राकेश की पत्नी रंजन रानी को जबरन आल आउट पिला दिया और बेहोश होने पर उसके दस साल के बेटे यक्ष दीक्षित की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी।
पुलिस के मुताबिक घटना की रात मृतक बच्चे के पिता राकेश दीक्षित 18 फरवरी को इंदौर अपने गुरूजी के पास मिलने गए थे। ऊपर वाले कमरे में मां रंजन रानी, दस साल का बेटा यक्ष और पांच साल का मनन सो रहे थे। जबकि नीचे के कमरे में शिकायतकर्ता लच्छीराम दीक्षित, उनकी पत्नी सरोज दीक्षित और छोटी पुत्र बधू रीना सो रहे थे। शिकायकर्ता के मुताबिक बदमाशों ने महिला के कान से कुंडल, अंगूठी और अन्य गहने भी लूट ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि भोर में थोड़ा होश आने पर मां रंजन रानी ऊपर के कमरे से किसी तरह नीचे पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन ऊपर वाले कमरे में पहुंचे और यक्ष को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक बच्चे यक्ष के चेहरे पर खरोंच के भी निशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *