हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन की कोठी में ज़बरन घुसने का प्रयास कर रहे माँ बेटा गिरफ्तार

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

चंडीगढ़ , 3 जून : हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन के चंडीगढ़ स्थित सेक्टर-7ए स्थित कोठी में मंगलवार को एक युवक ने घुसने का प्रयास किया। उसके साथ एक महिला भी थी जो पिछले कई दिनों से घर में घुसने का प्रयास कर रही है। गुडगांव निवासी महिला ने कोठी की दीवार फांदकर अंदर जाने का प्रयास किया था। अब मंगलवार रात फिर से इस महिला ने बेटे के साथ मिलकर चीफ सेक्रेटरी की कोठी में घुसने का प्रयास किया।

नाइट ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल सुमेर सिंह ने जब इनको रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ हाथापाई की। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल की घड़ी भी इन दोनों मां-बेटा ने स्नैच कर ली । इस मामले में सेक्टर-26 थाना पुलिस ने इस महिला और उसके बेटे निवासी सेक्टर-50 गुडगांव के खिलाफ कांस्टेबल सुमेर सिंह की शिकायत पर आईपीसी की धारा 379ए, 353,452 और 34 के तहत केस दर्ज कर उनको देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

जहां आधी रात ही उनका जीएमएसएच-16 में मेडिकल करवा उनको बुधवार सुबह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण कोई भी पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं था। सूत्रों के अनुसार मंगलवार रात करीब 9 बजे दोनों मां-बेटा मूल रूप से झज्जर के बताए जा रहे है चीफ सेक्रेटरी के सेक्टर-7ए स्थित निवास स्थान पर पहंुचे। कोठी के गेट पर हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल सुमेर सिंह अपने साथियों के साथ तैनात थे। जैसे ही दोनों मां-बेटा कोठी में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे तो कांस्टेबल सुमेर सिंह ने महिला के बेटे को पकड़ लिया।

इसी बीच बेटे व कांस्टेबल में खिंचातान होने लगी और बेटे ने सुमेर की घडी खिंच ली। सभी ने मिलकर कोठी के अंदर जबरन घुस रहे मां-बेटे को रोका और तुरंत चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रुम पर कॉल की। जिसके चंद मिनटों में ही सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन से एक सब-इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ पहुंचे और दोनों मां-बेटा को पुलिस स्टेशन अपने साथ ले गए। पुलिस ने कांस्टेबल सुमेर सिंह के बयानों के आधार पर दोनों मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *