सांसद संजय सिंह पर  राष्ट्र विरोधी एवं धार्मिक वैमनस्य फैलाने का आरोप , पुलिस आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

फरीदाबाद, 17 जून (नवीन धमीजा): सोशल मीडिया पर फैल रही राम जन्मभूमि घोटाले की खबर अब फरीदाबाद में भी तूल पकडऩे लगी है। आज फरीदाबाद के हिंदू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा और मांग की कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह और फरीदाबाद के हरेंद्र सिंह पर राष्ट्रीय विरोधी एवं धार्मिक वैमनस्य को फैलाने के चलते एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि सांसद संजय सिंह आस्था से जुड़े हुए धार्मिक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं जिससे उन्हें कष्ट हो रहा है। उनका यह कृत्य मानसिक रूप से अत्यंत पीडादायी हैं।
सेक्टर 21 स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे तमाम हिंदू संगठनों से जुड़े हुए लोगों ने पुलिस आयुक्त की अनुपस्थिति में  पुलिस उपायुक्त मुख्यालय को ज्ञापन देते हुए कहा कि सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर झूठ फैलाया है कि अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि के लिए जमीन पहले दो करोड़ में खरीदी गई थी और उसके बाद अब आर एस एस और भाजपा के माध्यम से श्री राम जन्म भूमि ट्रस्ट ने 18.5 करोड में खरीदी है। जोकि सरासर गलत है आपको जानकारी दे दें कि 2011 में श्री राम जन्म भूमि के लिए खरीदी गई जमीन अंसारी नामक व्यक्ति ने उस वक्त के रेट के अनुसार 2 करोड़ों पर मिली थी और आज उस जमीन का रेट बढ़ जाने के चलते हैं उसे श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने 18.5 करोड़ में खरीदा है। इस बीच में आर एस एस और भाजपा का कोई भी लेना देना नहीं है उसके बावजूद भी सांसद संजय सिंह और फरीदाबाद के हरेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए करोड़ों आस्था से जुड़े धार्मिक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है इसलिए वह चाहते हैं कि दोनों के ऊपर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए जिसको लेकर पुलिस आयुक्त ने भी उन्हें जांच पड़ताल करके कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
वरिष्ठ अधिवक्ता एवं भाजपा नेता राजकुमार शर्मा ने कहा कि सोशल साइट्स एवं अन्य मीडिया मंच पर अनैतिक लोग वैचारिक जहर घोलकर  संप्रदायों में वैमनस्य फैलाकर धार्मिक उन्माद जैसे कृत्य की साजिश में शामिल हैं। ऐसे लोगों से सख्ती से निबटा जाएगा एवं न्यायालयों में ऐसे व्यक्ति समूहों के खिलाफ अधिवक्ता वर्ग जोरदार पैरवी कर उन्हें दंडित करवाने के लिए एकजुट रहेगा।
हिन्दु जागरण मंच के प्रांत संयोजक सेवानिवृत्त कर्नल समर सिंह, भाजपा जिला प्रशिक्षण प्रमुख प्रवीण चौधरी विहिप से जितेश गेरा, हिन्दुत्व चिन्तक व वरिष्ठ समाज सेवी संजय तिवारी, राजेन्द्र मुदगिल, अनुज और नीरज उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *