पंजाबी बिरादरी द्वारा युवा समाजसेवी एवं भाजपा नेता गोल्डी अरोड़ा का भव्य स्वागत

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
फ़रीदाबाद  जुलाई : भारतीय जनता युवा मोर्चा के ज़िला महासचिव एवं समाजसेवी गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि फ़रीदाबाद ओदयोगिक नगरी को पाकिस्तान से आए पंजाबी वर्ग ने बसाया और  एक पहचान दी । श्री अरोड़ा ओल्ड फ़रीदाबाद की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे । सखी सरवर बिरादरी द्वारा  पंजाबी धर्मशाला में युवा समाजसेवी एवं भाजपा नेता गोल्डी अरोड़ा का स्वागत समारोह आयोजित किया गया था । सखी सरवर बिरादरी के अध्यक्ष पवन डाबर , चेयरमैन ओमप्रकाश डाबर, नरेंद्र वधवा , महेन्द्र वर्मा , जुगल किशोर ढींगरा , रणजीत रावल , जयकिशन टूटेजा , पृथ्वी गांधी व सरज़ू गांधी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे । समारोह में समाजसेवी अमर चौधरी एवं पारस राय का भी स्वागत किया गया ।
युवा समाजसेवी गोल्डी अरोड़ा ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि सखी सरवर बिरादरी द्वारा पंजाबी धर्मशाला के पुराने जर्जर भवन की जगह नए भवन को बनाने के लिए उनसे जो भी सहयोग होगा वह करेंगे । धर्मशाला के चेयरमैन ओमप्रकाश डाबर ने कहा कि धर्मशाला सामाजिक कार्यों व ऐसे लोगों के लिए बनाया जा रहा है जो अपने बच्चों की शादी में होटल या फार्म हाउस का खर्च वहन नहीं कर सकते । वह लोग इस धर्मशाला में धूमधाम से शादी कर सकें । उन्होंने धर्मशाला के लिए गोल्डी अरोड़ा द्वारा सहयोग दिए जाने की प्रशंसा करते हुए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया । संस्था के प्रधान पवन डाबर ने कहा कि उनकी संस्था श्री अरोड़ा के साथ पूरी तरह खड़ी रहेगी । वह कभी भी एक आवाज़ देंगे तो उनकी संस्था एवं बिरादरी उनके साथ खड़ी मिलेगी ।
कार्यक्रम के उपरांत गोल्डी अरोड़ा ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि पंजाबी बिरादरी के लोगों की ख़ासियत है कि वह जो भी करते हैं दिल से करते हैं , चाहे व्यापार हो या आपसी प्यार अथवा सामाजिक कार्य या कोई अन्य काम । उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्य उनकी रगों में है और वह समाजिक कार्यों के लिए तत्पर हैं । उन्होंने ग्रेटर फ़रीदाबाद में वृक्षारोपण अभियान चलाया है , और वहाँ की मुख्य सड़कों के आसपास व फुटपाथ पर पेड़ लगा रहे हैं । वहाँ लगाए जा रहे पेड़ पौधों के रखरखाव के लिए ट्री गार्ड भी लगवा रहे हैं तथा उनके लिए बाक़ायदा माली व पानी देने के लिए टेंकर का भी इंतज़ाम किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *