AAP नेता संजय सिंह ने कहा भाजपा नेता मेरे फोन-मैसेज तक का जवाब नहीं दे रहे

0
37

New Delhi: आम आदमी पार्टी (AAP) भाजपा से मुख्यमंत्री पद के चेहरे का मुद्दा लगातार गरमाए रखना चाहती है। पार्टी इस मुद्दे पर भाजपा को छोड़ने के मूड में नहीं है। आप ने एक सप्ताह में लगातार चौथी बार इस मुद्दे पर बात की। पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि कल मैं अपने साथियों के साथ भाजपा नेता विजय गोयल के आवास पर उनसे यह पूछने गया था कि दिल्ली सरकार द्वारा 200 यूनिट मुफ्त बिजली और बकाया पानी बिल माफी के मुद्दे पर उनका और भारतीय जनता पार्टी का पक्ष क्या है। लेकिन, उन्होंने मिलने से इन्कार कर दिया।

सूचना आई कि वह पार्टी की किसी कार्यकारिणी बैठक में व्यस्त हैं। बैठक खत्म होने पर भी वह हमसे मिलने नहीं आए और किसी आरडब्लूए की बैठक में इन्हीं मुद्दों पर चर्चा करने के लिए चले गए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भाजपा में चल रही लड़ाई में वह दिल्ली की जनता का नुकसान क्यों करना चाहते हैं, क्यों दिल्ली की जनता को मिल रहीं सुविधाओं का विरोध कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि वह यह भी नहीं बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन है?

सिंह ने कहा कि विजय गोयल ने मेरे पत्र का जवाब नहीं दिया। मैं एक राज्यसभा सदस्य हूं और उन्हीं के साथ सदन में बैठता हूं। एक शिष्टाचार होता है। अगर कोई सदस्य पत्र लिखता है तो तमाम मंत्री, गृह मंत्री, यहां तक कि प्रधानमंत्री भी उसका जवाब देते हैं। परंतु विजय गोयल ने मेरे पत्र का जवाब नहीं दिया।

मैंने उनसे मिलने का समय मांगने के लिए फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। मैंने उन्हें मैसेज भी किया, लेकिन जवाब नहीं आया। मैंने ट्विटर पर लिखकर उनको सूचित किया और उनके घर मिलने गया तो वह घर पर भी मुझसे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में बिजली, पानी जैसी सुविधाओंपर विरोध से भाजपा का गरीब विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here