फरीदाबाद में खुला बार्बीक्यू 29 रेस्टोरेंट ,बना लोगों के आकर्षण का केंद्र

0
35

Faridabad: फरीदाबाद में बिना तला खाने की मांग को देखते हुए फ्रूट गार्डन में बार्बीक्यू 29 नाम से खूबसूरत रेस्ट्रॉन्ट खुला है। नीलम रेलवे रोड की मैन सड़क पर खुले इस रेस्ट्रॉन्ट में करीब 150 लोगों के बैठ कर खाने की व्यस्था है। रेस्टोरेंट खुलते ही यहाँ आने वालों का तांता लग गया है। जहाँ युवा पीढ़ी के लिए आकर्षणका केंद्र बना है वहीँ , महिलाओं व् अन्य आयु वर्ग के लोगों को ही इस रेस्टोरेंट में खाने का आनंद आ रहा है। बार्बीक्यू 29 में जहां बिना तले यानी आयल फ्री अनेक व्यंजन बन रहे हैं। यहाँ वेज व् नॉन वेज दोनों तरह के अनेक व्यंजन हैं।
ख़ास बात है की बहुत कम रेट पर हाई क्वालिटी का बिना तेल का खाना और स्नैक्स उपलब्ध हैं। हर व्यंजन लाइव बनता है , यानी हर चीज़ बिलकुल ताज़ी और फ्रेश बनती है। वहां आने वाले लोग इस खाने का पूरा आनंद ले रहे हैं। बार्बीक्यू में जाने वाले जो लोग इस तरह का खाना खाने दिल्ली या गुडगाँव जाते थे अब वही लोग यहाँ आ रहे हैं और खूब मज़े से लज़ीज़ स्नैक्स व भोजन खा रहे हैं। यहाँ इसके दाम भी बहुत काम रखे गए हैं। लंच में मात्र 499 रुपये में वेज या नॉन वेज और डिनर में यानी रात को वेज 649 और नॉन वेज 699 रुपये में बुफे है। यानी कितना भी खाये और कोई भी अपनी मनपसंद डिश खा। वीक एन्ड यानी शनिवार -इतवार को प्रति प्लेट एक सौ रुपये ज़यादा रखे गए हैं। लेकिन ये भीं इतने वाजिब हैं की लोग वहां एडवांस में टेबल बुक करवा रहे हैं।
इस नए रेस्टोरेंट का इंटीरियर खूबसूरत करवाया गया है कि लोग वहां सेल्फी और फोटो भी बहुत चाव से खिचवा रहे हैं। कुल मिला कर फरीदाबाद में गुडगाँव और दिल्ली की तर्ज़ पर एक शानदार रेस्टोरेंट खुला है , जो की लोगो केर आकर्षण का केंद्र बना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here