सेक्टर 16 नोएडा की अपार सफलता के बाद बार्बी क्यू नेशन ने नोएडा में खोला दूसरा आउटलेट

0
165
noida

Haryana News: भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट चेन बार्बी क्यू नेशन द्वारा उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर नोएडा में अपना दूसरा आउटलेट खोला गया । सेक्टर 16 नोएडा की अपार सफलता के बाद बार्बी क्यू नेशन ने नोएडा में यह दूसरा आउटलेट खोलने का फैसला किया । 2796 वर्ग फीट क्षेत्र में फैला यह रेस्टोरेंट स्टेलर आईटी पार्क सेक्टर 62 में स्थित है इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग रास्ता NGO के बच्चों द्वारा की गई। रास्ता NGO लो इनकम परिवारों के बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलवाने के क्षेत्र में प्रशंसनीय काम कर रही है। स्टेलर आईटी पार्क एवं इस के आस-पास के खानपान प्रेमी लाइव ग्रिल कांसेप्ट बहुत एंजॉय करेंगे नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने का यह कंसेप्ट का पायनियर बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट है । यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंटहै। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन ,अमेरिकन, Oriental, एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है ।बार्बी क्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है ।यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के साथ एक लाइव किचन का एहसास देते हैं।
यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में मटन लसुनी सीख पेरी पेरी प्रोन कोस्टल बार्बी क्यू फिश टिक्का जुलू कोरिएंडर चिकन आदि का और वेजिटेरियन चिली गार्लिक मशरूम बार्बी क्यू रोजमेरी पाइनएप्पल काजुन स्पाइस बेबी पटेटो और अंगारा पनीर टिक्का का लुत्फ उठा सकते हैं मीठे में ड्राई फ्रूट ब्राउनी, चॉकलेट पेस्ट्री अंगूरी गुलाब जामुन, फ्रेश फ्रूट टॉर्ट बादामी फिरनी एवं बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है।
इस मौके पर हेड ऑफ ऑपरेशंस मनीष पांडे भी उपस्थित थे जिन्होंने बताया कि नोएडा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण गंतव्य है और इसने पिछले सालों में अपार विकास देखा है खासतौर पर एफ एंड बी सेक्टर में हमारा पहला आउटलेट पहले आउटलेट की अपार सफलता से प्रोत्साहित होकर हम स्टेलर आईटी पार्क और उसके आसपास के लोगों के लिए यह नया आउटलेट ला रहे हैं और सबका बहुत खुशी से स्वागत करते हैं और सबको उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है।
नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट है. इसका पहला रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था। बार्बी क्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही 2008 तक संपूर्ण भारत के क्षेत्रों जैसे मुंबई, दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश एवं तमिलनाडु में इस चेन का विस्तार हो गया था. यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाई वर्ष 2015 में लाइव काऊंटरस को भी रेस्टोरेंट्स में शामिल किया गया जहां ग्राहकों को उनकी पसंद की डिशेस बनाकर दी जाने लगी।
‘ग्राहक ही सर्वोपरि ‘ के सिद्धांत पर चलते हुए बार्बी क्यू नेशन समय-समय पर रोचक फूड फेस्टिवल्स का आयोजन करता है जैसे कि बॉलीवुड फूड फेस्टिवल और अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्वादिष्ट डिशीज प्रस्तुत करता है । आज बार्बी क्यू नेशन भारत में 112 से अधिक , मलेशिया में एक और यूएई में 5 आउटलेट्स में अपने स्वाद और सर्विस से ग्राहकों का दिल जीत रहा है

restaurant chain Barbie Q Nation

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here