बीजेपी किसान की कर्जमाफी साढ़े चार साल में नहीं कर सकी हमने दो दिन में करके दिखाई: राहुल गाँधी

0
103
rahul gandhi

Rajasthan: कांग्रेस की किसान रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर को मोदी ने रात को 10 बजे हटाया क्योंकि वो राफेल मामले की जांच कर रहे थे. अब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई डायरेक्टर को वापस लगाया है. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 56 इंच की छाती वाले पीएम राफेल मामले पर लोकसभा में एक मिनट के लिए नहीं बोल पाए, रक्षा मंत्री को ढाई घंटे भाषण देना पड़ा. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार किसान की कर्जमाफी का काम साढ़े चार साल में नहीं कर सकी हमने वो 2 दिन में करके दिखा

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान की राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार का मालिक राजस्थान की जनता, यहां का युवा है. हमारा काम आपकी आवाज सुनना है. हमारे दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले हैं. राहुल गांधी ने कहा कि जो समस्या राजस्थान के किसान के लिए है वही पूरे हिंदुस्तान के किसान की है. आज किसान अपनी समस्या नहीं देख पा रहा है. राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान की जनता और किसान ने ये संदेश दिया है कि जबतक आप किसानों का कर्जा माफ नहीं करेंगे तबतक आपको चैन से सोने नहीं देंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के किसानों के लिए प्लानिंग की जरूरत है. हमें किसान की शक्ति को पहचानना होगा क्योंकि देश को नई सोच की जरूरत है. राहुल गांधी ने कहा कि किसानों से कहना चाहता हूं कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है. हिंदुस्तान का किसान बैकफुट पर बैटिंग ना करे. हम फ्रंटफुट पर खेलेंगे और छक्का मारेंगे. पीएम मोदी तो बैकफुट पर जाकर खेलते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here