गोदाम में सीएम फ्लाईंग टीम का छापा, भारी मात्रा में सरकारी गेहूं के बैग किए बरामद

0
62
wheat bags

Fatehabad: फतेहाबाद की अनाज मंडी में आशीर्वाद पैलेस के सामने सीएम फ्लाईंग की टीम ने छापा मारकर भारी मात्रा में सरकारी गेहूं के बैग बरामद किए हैं। गोदाम में सरकारी गेहूं के बैग अवैध रुप से रखे हुए थे। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने गोदाम के मालिक अनाज मंडी की फर्म रमन कुमार एन्ड कंपनी के संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर घड़सीराम ने बताया कि अनाज मंडी की फर्म रमन कुमार एंड कंपनी के गोदाम पर यह छापा मारा कार्रवाई सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा की गई है। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर सरकारी बारदाने में पैक करीब 400 बैग गेहूं बरामद हुए हैं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल फर्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है और बरामद हुए गेहूं के बैग कब्जे में ले लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि फर्म से पूछताछ और जांच में मालूम किया जाएगा कि यह सरकारी गेहूं कहां से आया और आगे इसे कहां बेचने की तैयारी थी। इसके अलावा यह भी जानकारी हासिल की जाएगी कि क्या पहले भी इस तरह सरकारी गेहूं को गलत तरीके से यह फर्म बेचने का काम करती रही है या नहीं। वहीं फर्म के ऑफिस पर जाकर जब जानकारी ली गई तो वहां पर कोई भी उपलब्ध नहीं मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here