DCW चेयरमैन स्वाति ने पीएम को लिखा खत, आरोपितों को फांसी देने की मांग की:अलीगढ़ कांड

0
66

New Delhi: अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) में 2 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या के बाद एक ओर जहां सोशल मीडिया पर लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस पर राजनीति भी जारी है। इस कड़ी में दिल्ली महिला आयोग (Delhi commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद (Swati Jaihind) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीकोखत लिखकर आरोपितों को फांसी की सजा की मांगी की है।

यहां पर बता दें कि अलीगढ़ जिले के टप्पल में ढाई वर्षीय बच्ची का शव 2 जून को घर के पास क्षत-विक्षत हालत में कूड़े के ढेर में मिला था। हैरानी की बात है कि बच्ची की हत्या विभत्स तरीके से की गई थी। उसका एक हाथ भी गायब था। इस मामले में कई आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने कहा है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ, बल्कि गला दबाकर हत्या की गई। घटनाक्रम के मुताबिक, आरोपित जाहिद ने बच्ची के दादा से 50,000 रुपये उधार लिए थे। इनमें से 10 हजार बकाया थे, पैसे नहीं देने पर 28 मई को जाहिद की दादा के साथ कहासुनी हुई। उसने परिवार से बदला लेने की धमकी दी थी। इसके बाद 30 मई को जाहिद ने बच्ची का अपहरण किया और हत्या कर साथी असलम की मदद से शव को ठिकाने लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here