दिल्ली पुलिस ने इन संदिग्ध आतंकियों के जारी किये पोस्टर

0
183
delhi police

New Delhi: दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दौरान आतंकी हमले की आशंका को मद्देनजर रखते हुए संदिग्ध आतंकियों के पोस्टर जारी किये हैं. इन आतंकियों की दिल्ली पुलिस को काफी समय से तलाश है. ये आतंकी इंडियन मुजाहिदीन के कर्नाटक और मुंबई मॉड्यूल का हिस्सा हैं. इनका सुराग देने वालों का नाम गोपनीय रखते हुए पुलिस ने इनाम भी देने की घोषणा की है.पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चला रही है. लोगों से अपील की जा रही है कि संदिध गतिविधि होने पर सीधे पुलिस को सूचित करें.

Delhi Police issued posters of these suspected terrorists

डीसीपी अजित सिंगला ने बताया कि पुलिस शहर में नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग कर रही है. किराएदारों का वैरिफिकेशन किया जा रहा है, साइबर कैफे और पार्किंग पर भी दिल्ली पुलिस की नजर है. 26 जनवरी से पहले पुलिस अलर्ट है. ऐसे में उम्मीद की जानी चाहिए कि कोई आतंकवादी घटना न हो. शहर के लोगों को सचेत रहने की जरूरत है.

बताते चलें कि राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर बड़ा आतंकवादी हमला करने की साजिश का पता चला है. सुरक्षा एजेंसियों को इंटेलिजेंस इनपुट मिला है कि आतंकी वारदात को अंजाम देने की मंशा से 3 संदिग्ध आतंकवादी जामा मस्जिद इलाके में छिपे हुए हैं. दिल्ली पुलिस को 26 जनवरी की सुरक्षा को लेकर आगाह किया गया है.

इंटेलिजेंस एजेंसियों को इस आतंकी हमले की साजिश एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद पता चली. साजिश का खुलासा होते ही इंटेलिजेंस एजेंसियों ने तुरंत दिल्ली पुलिस को पूरा इनपुट भेज दिया. इसके मुताबिक, जामा मस्जिद इलाके में छिपे तीनों संदिग्ध आतंकवादी अफगान मूल के हैं और पश्तो भाषा में बात करते हैं. इनको कश्मीर से दिशा-निर्देश मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here