फरीदाबादः विकास चौधरी की हत्या के आरोपी कौशल गैंग ने स्क्रैप व्यापारी को अगवा किया, मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

0
13

Faridabad: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों के हौंसले बेहद बुलंद हो चुके हैं. ताजा मामला कौशल गैंग द्वारा रंगदारी मांगने और लेने का सामने आया है जहां एक स्क्रैप व्यापारी को पहले अगवा किया, 2 घंटे से ज्यादा वक्त तक उसे शहर में ही घुमाते रहे और फिर व्यापारी के फोन से घरवालों को फोन कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी जिसमें से 10 लाख की रंगदारी भी ले ली. बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद व्यापारी ने 100 नंबर पर कॉल किया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है, वहीं व्यापारी ने कहा कि अगर सुरक्षा नहीं मिली तो जिला छोड़ देंगे.

क्या है पूरा मामला
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मुख्य आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए और फरीदाबाद जिला में कौशल गैंग की रंगदारी लेने का खेल फिर शुरू हो चुका है. यहां हेमंत नाम के एक स्क्रैप व्यापारी को पहले तो हथियार के दम पर सेक्टर 11 से अगवा किया गया और फिर उसे बदमाश शहर में लगभग 2 से ढाई घंटे तक घुमाते रहे. व्यापारी को उसी की गाड़ी में अगवा किया गया और साथ ही उसकी बीच-बीच में पिटाई भी करते रहे जिससे व्यापारी के चेहरे और शरीर पर कई जगह चोट आई हैं.

अपह्रत व्यापारी के मुताबिक वो किसी काम से सेक्टर 11 आया हुआ था कि अचानक एक गाड़ी ने उसको ओवरटेक कर के गाड़ी को रूकवा लिया और उसके साथ साइड मारने की बात कहते हुए झगड़ा करने लगा. थोड़ी देर बाद ही एक दूसरी गाड़ी में युवक के कुछ और साथी आ गए और व्यापारी हेमंत की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर उसको उसकी ही गाड़ी में डालकर ले गए. हेमंत ने बताया कि उसको गाड़ी में डालने के बाद उन्होंने उसकी कनपटी और छाती पर रिवाल्वर तान दी और एक करोड़ की रंगदारी मांगने लगे.

इसके बाद व्यापारी के फोन से उसके परिचित शख्स के फोन पर रंगदारी की मांग की गई. व्यापारी ने बताया कि इसके बाद एनआईटी के डीएवी कॉलेज पर 10 लाख रुपये देने की बात तय की गई और बाकी 90 लाख की रकम को हर महीने देना तय हुआ. पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने अपने फोन से किसी कौशल नाम के शख्स की बात कराई जिसने कहा कि जो बात उसके गुर्गे कह रहे हैं वो ही करो तो सही सलामत छोड़ दिए जाओगे. अपहरण की इस वारदात के बाद स्क्रैप व्यापारी बुरी तरह से डरा हुआ है और पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाकर कह रहा है कि अगर उसकी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं हुई तो वो ये शहर ही छोड़ देगा.

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि पीड़ित हेमंत की ओर से देर रात एक शिकायत मिली थी जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया है. हेमंत ने कौशल गैंग के खिलाफ अपहरण और रंगदारी की बात भी शिकायत में लिखवाई है. इन सभी बातों को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here