अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा ने शहीद कालीरमन के परिवार को पांच लाख की सहायता राशि प्रदान की

0
97

बल्लबगढ़, 27 फरवरी। पिछले दिनो आतंकी हमले में शहीद हुए फरीदाबाद के अटाली गांव निवासी संदीप कालीरमण के परिवार को अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता ने आज सहायता राशि प्रदान की।

सभा के पदाधिकारी एडवोकेट दिनेश गुप्ता ने बताया सभा के चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता अपने शेक्षणिक संस्था के पदाधिकारियों के साथ आज अटाली गांव पहुंच शहीद परिवार को सांत्वना दी। श्री गुप्ता ने शहीद के पिता नैनपाल को इस मौके पर पांच लाख रूपये की राशि का चेक बतौर सहायता प्रदान की और शहीद परिवार से यह वायदा किया कि भविष्य में यदि उनकी जरूरत शहीद परिवार को पड़ेगी तो वे पीछे नहीं रहेंगे। श्री गुप्ता ने शहीद के बच्चों को स्कूली शिक्षा, किताबे और ड्रेस भी अपने शैक्षणिक संस्थानों में फ्री देने का वायदा किया। शहीद के पिता नैनपाल और गांव के मौजूद मास्टर धर्मवीर ने अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के तमाम पदाधिकारियों का इस सहायता के लिए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर अग्रवाल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ केके गुप्ता, एडवोकेट दिनेश गुप्ता, मुकुट गुप्ता, विजय सिंगला, वासुदेव गुप्ता, जयप्रकाश गुप्ता, पवन गुप्ता, प्रवीण कपूर, सुमन मित्तल आदि प्रमुख रुप से मोजूूूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here