हरियाणा में BJP समर्थक भाई ने कांग्रेस को वोट देने पर चचेरे भाई को सरेआम मारी गोली

0
18

Haryana: दिल्ली से सटे हरियाणा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. प्रदेश के झज्जर जिले में बीजेपी समर्थक भाई ने कांग्रेस को वोट देने पर चचेरे भाई को सरेआम गोली मार दी. इस सनसनीखेज वारदात में राजा नाम के युवक और उसकी मां भी घायल हो गईं. आरोपी का नाम ध्रमेंद्र बताया जा रहा है, जो घटना के बाद से फरार है.

गोली से घायल युवक इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है. वहीं युवक की मां को वारदात वाले दिन ही इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. जानकारी के मुताबिक, झज्जर के गांव सिलाना में वोटिंग वाले दिन कांग्रेस और बीजेपी के पक्ष में वोटिंग कराने को लेकर दोनों पार्टियों के समर्थकों में रस्साकशी का दौर चला था.

बताया जा रहा है कि झगड़ा चुनाव वाले दिन ही हुआ था. पीड़ित राजा से धर्मेंद्र बीजेपी के पक्ष में वोट करने की बात कह रहा था, लेकिन जब राजा ने उसकी बात नहीं मानी तो धर्मेंद्र ने सोमवार को सुबह उसके घर आकर गोली चला दी, जिसमें राजा गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान पीड़ित राजा की मां छर्रे लगने से घायल हो गईं.

झज्जर के एसएचओ रमेश कुमार ने बताया है कि गोली चलने की घटना की सूचना मिली थी. सूचना के बाद जबतक हम वहां पहुंचे, तबतक आरोपी धर्मेंद्र वहां से फरार हो गया था. राजा को जो गोली लगी है, वह अवैध हथियार से चलाई गई है. इस मामले में राजा की शिकायत पर आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here