केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और विधायकों को पुलिस थाने पहुंचने की अपील की

0
67
kejriwal

New Delhi, आम आदमी पार्टी ने भाजपा और दिल्ली पुलिस पर पार्टी नेताओं, कॉल सेंटर के कर्मचारियों और आम लोगों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसी मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और विधायकों को दिल्ली की सन लाइट पुलिस थाने पहुंचने की अपील की है।

केजरीवाल ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा’ भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस का दमन चक्र जारी है चुनाव आयोग को पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की। मैं इस वक्त सन लाइट थाने में बैठा हूं अपनी व साथियों की गिरफ्तारी देने के लिए। सभी MLA और सभी साथी थाने पहुँचो’।

केजरीवाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाए। ट्वीट कर उन्होंने आरोप लगाया कि ‘भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस हमारे कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दे रही है। लाखों ज़िंदा लोगों के वोट काट दिए गए। हमने उन लोगों के वोट बनवाये। इसमें कौन सा गुनाह है। और पकड़ना है तो हमें पकड़ो, कॉल सेंटर को धमकी क्यों दे रहे हो’?

दिल्ली के सीएम ने ट्वीट किया, ‘ प्रधानमंत्री जी, आपकी ये अपील झूठी है। आपके लोग लाखों लोगों के वोट कटवा कर उन्हें वोट करने से रोक रहे हैं। हमने उन लोगों के वोट बनवाए तो कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दि जा रही है।

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने आरोप लगाया कि आज सुबह हमारे दो कॉल सेंटर पर भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने रेड किया। अब सारे काल सेंटर के मालिकों को थाने बुलाकर धमकाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का काम बंद कर दो।

उधर, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि ‘यह अभियान भाजपा नेताओं के इशारे पर स्पेशल CP सतीश गोलचा द्वारा चलाया जा रहा है। हम सबने वोट बढ़वाने का अपराध किया है हम स्वयं अपनी गिरफ्तारी देने सन लाइट थाने में बैठे हैं मेरे साथ राघव चढ्ढा MLA सहीराम, प्रकाश और प्रवीण भी हैं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here