कुलदीप बिश्‍नोई ने किया बड़ा खुलासा, कहा बेटे भव्य बिश्‍नोई को मिल गया है राहुल गाँधी का आशीर्वाद कांग्रेस प्रत्‍याशी की घोषणा से पहले ही |

0
37

Haryana: लाेकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने हरियाणा में हिसार सहित चार सीटों के लिए अभी प्रत्‍याशियों की घोषणा नहीं की है, लेकिन इससे पहले ही साेमवार को कुलदीप बिश्‍नाेई ने बड़ी बात कह दी। कुलदीप बिश्नोई ने यहां कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल का भव्य बिश्नोई को आशीर्वाद प्राप्त हो चुका है। कुलदीप ने बेटे के लिए समर्थन मांगना भी शुरू कर दिया है। इससे हिसार क्षेत्र के कांग्रेसियों की हलचल बढ़ गई है।

कुलदीप बिश्‍नोई सोमवार को उकलाना में पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के निवास स्थान पर पहुंचे। इस दौरान वह कांग्रेस कार्यकर्ता से भी मुखातिब हुए। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस के पक्ष में प्रचार में जुट जाएं। इस चुनाव में कांग्रेस की जीत तय है। बता दें कि नरेश सेलवाल कुमारी सैलजा के नजदीकी हैं।

कुलदीप ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कुमारी सैलजा ने भी भव्य बिश्‍नोई को आशीर्वाद दे दिया है। सैलजा के पिता दलबीर जी व मेरे पिता भजनलाल गहरे मित्र थे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र बचाने के लिए लड़ा जा रहा है। आज पूरे देश में मोदी के विरोध में लहर चल पड़ी है। कुलदीप ने कहा कि मोदी के लिए खुद वाराणसी में खतरा बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के लिए समय व परिस्थिति अनूकूल है और कार्यकर्ताओं ने आत्मबल से प्रचार में कूद जाना चाहिए। कुलदीप ने बीरेंद्र सिंह के मंत्री पद व राज्यसभा से इस्तीफे पर भी सवाल उठाया। उन्‍होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह प्रदेश की जनता के लिए इस्तीफा देते तो अच्छा लगता, लेकिन अपने बेटे के लिए इस्तीफा देकर नौंटकी कर रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि हिसार के मतदाता अपने स्वाभिमान का रक्षा करना जानते हैं। उन्‍होंने कहा, चुनाव में हमारा मुकाबला सरकार से है और यहां इनेलो व इनके कुनबे का कोई अस्तित्व नहीं है। वे आपस में ही गुत्थम गुत्था हो लेंगे। उनका लाेकसभा चुनाव में पूरी तरह सफाया हो जाएगा।

पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कुलदीप का स्वागत किया। उन्‍होंने कहा कि भव्य हमारा अपना है और हल्का उकलाना की जनता उनको भारी बढत से जिताएगी। कांग्रेस नेता बलराज सभ्रवाल ने भी भव्‍य बिश्नोई का समर्थन करने की बात कही। उनके साथ रणधीर पनिहार, द्वारका दास,महाबीर पुनिया भी थे।

कुलदीप बिश्नोई के यहां पहुंचने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट के लोगों ने उनसे पूरी तरह से दूरी बनाए रखी। यहां तक कि युवा कांग्रेस के उकलाना हलका प्रधान मीनू लितानी की टीम का कोई भी सदस्य कार्यक्रम में नहीं पहुंचा। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में उकलाना हल्के में हुड्डा गुट कुलदीप बिश्नोई की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here