करणी सेना के निशाने पर ‘मणिकर्णिका’, कंगना ने कहा- मैं भी राजपूत, एक एक को मिटा दूंगी

0
281
Manikarnika

New Delhi: रिलीज से सिर्फ एक हफ्ते पहले ही कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका मुश्किलों में घिरती हुई नज़र आ रही है. दरअसल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध के चलते चर्चा में आने वाली करणी सेना एक बार फिर जागृत हो गई है. उनका कहना है कि फिल्म में आपत्तिजनक कंटेंट है, इसे पहले हमें दिखाया जाए वरना हम तोड़फोड़ शुरू कर देंगे और जिसके जिम्मेदार हम नहीं होंगे.

इस पर एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के मुताबिक ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रहीं कंगना रनौत ने करारा जवाब देते हुए कहा है, ‘फिल्म को सेंसरबोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल चुकी है. साथ ही 4 इतिहासकारों ने भी इसको सराहा है. ऐसे में करणी सेना ये सब मुझे परेशान करने के लिए कर रही है. और इसके बाद भी अगर वो नहीं रुके तो उन्हें ये बात पता होनी चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं, एक-एक को मिटा के रख दूंगी.’

बता दें इस बार करणी सेना का निशाना कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ है. करणी सेना का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है साथ ही उनका कहना है कि फिल्म में उनका एक ब्रिटिश अफसर के साथ रिलेशनशिप भी दर्शाया गया है जोकि हम बर्दाश्त नहीं करेंगे, ये हमारी सभ्यता के खिलाफ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here