लंबे अरसे बाद एक साथ नजर आए प्रकाश सिंह बादल और ओपी चौटाला

0
23

Sirsa: लम्बे आरसे के बाद एक बार फिर ओम प्रकाश चौटाला और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल एक साथ नज़र आये. मौका था ओम प्रकाश चौटाला के पोते एवं अभय चौटाला के छोटे बेटे अर्जुन चौटाला की सगाई कार्यकर्म का.

2/ 5 गांव तेजाखेड़ा में स्तिथ चौटाला फार्म पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रिय अध्यक्ष सुखबीर बादल भी पहुंचे. गांव तेजाखेड़ा में स्तिथ चौटाला फार्म पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रिय अध्यक्ष सुखबीर बादल भी पहुंचे.
गांव तेजाखेड़ा में स्तिथ चौटाला फार्म पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रिय अध्यक्ष सुखबीर बादल भी पहुंचे.

3/ 5 इनेलो नेता अशोक अरोड़ा और रामपाल माजरा सहित इनेलो के कई विधायक और पार्टी के सीनियर लीडर भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. इनेलो नेता अशोक अरोड़ा और रामपाल माजरा सहित इनेलो के कई विधायक और पार्टी के सीनियर लीडर भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे.
इनेलो नेता अशोक अरोड़ा और रामपाल माजरा सहित इनेलो के कई विधायक और पार्टी के सीनियर लीडर भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे.

4/ 5 बता दें कि अभय चौटाला के पुत्र अर्जुन चौटाला का रिश्ता इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन के साथ तय हुआ है. बता दें कि अभय चौटाला के पुत्र अर्जुन चौटाला का रिश्ता इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन के साथ तय हुआ है.
बता दें कि अभय चौटाला के पुत्र अर्जुन चौटाला का रिश्ता इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन के साथ तय हुआ है.

5/ 5 गुरुवार को गांव तेजाखेड़ा में सगाई का कार्यकर्म रखा गया था. इस कार्यक्रम में चौटाला परिवार के नजदीकी लोगों को बुलाया गया था. कार्यक्रम में अजय चौटाला परिवार से कोई भी नहीं पहुंचा. गुरुवार को गांव तेजाखेड़ा में सगाई का कार्यकर्म रखा गया था. इस कार्यक्रम में चौटाला परिवार के नजदीकी लोगों को बुलाया गया था. कार्यक्रम में अजय चौटाला परिवार से कोई भी नहीं पहुंचा.
गुरुवार को गांव तेजाखेड़ा में सगाई का कार्यकर्म रखा गया था. इस कार्यक्रम में चौटाला परिवार के नजदीकी लोगों को बुलाया गया था. कार्यक्रम में अजय चौटाला परिवार से कोई भी नहीं पहुंचा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here