उदयोगिक महासंग्राम का आयोजन 28 जून को हुड्डा कन्वेन्शन सेंटर में

0
27

Faridabad: कभी हरियाणा की उदयोगिक राजधानी कहे जाने वाले उदयोगिक शहर को पुनः गति देने के लिए उदयोगिक संगठन आल इंडिया मैन्युफ़ैक्चररस ओर्गनायज़ेशन महा संग्राम 2019 का आयोजन करने जा रहा है । इस उदयोगिक महा संग्राम में मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आमंत्रित किया गया है ।हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल तथा केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गूज़र विशेष अतिथि होंगे ।

आज एक पत्रकार सम्मेलन में उक्त जानकारी देते हुए संगठन के हरियाणा चैप्टर के चेयरमैन कपिल मलिक एवं वाइस चेयरमैन श्याम सुंदर कपूर एवं एसके सचदेवा ने बताया कि पिछले दिनो शहर के उद्योगपति मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले और उनके समक्ष उद्योगों से सम्बंधित समस्याएँ रखी ।
ख़ासतौर से उन उद्योगों की समस्या रखी जो पिछले 30-40 वर्षों से लघु उद्योग चला रहे हैं लेकिन रिहायशी इलाक़े में चल रही हैं और उन्हें कोई सुविधा नहीं मिल रही ।
शहर में मदर यूनिट लाने और प्रदूषण की समस्या भी उठाई । जिसे मुख्यमंत्री ने ध्यान से सुना और माँगे पूरी करने का आश्वासन दिया । इन माँगो को लेकर प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल से भी मिले । उन्होंने भी माँगे पूरी करने का पूरा आश्वासन दिया ।

श्री सचदेवा ने कहा कि जो माँगे पिछले दो तीन दशकों से चली आ रही थी , मंत्री विपुल गोयल और मुख्यमंत्री खट्टर के आश्वासन के तुरंत बाद उसमें कारवाई भी आरम्भ हो गई है ।
श्याम सुंदर कपूर ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा की दुर्भाग्य है कि हर सरकार उद्योगपति को चोर समझती रही है । पहली बार ऐसी सरकार आइ है जो उद्यमियों की परेशानी और समस्याएँ सुन कर उन्हें दूर करने के लिए परायसरत है ।

पत्रकार सम्मेलन में संगठन के प्रदेश के वाईस चेयरमैन, एस.के. सचदेवा तथा महासचिव मुकेश गंभीर के अलावा
जितेंद्र शाह, एस.एस. आहुजा एवं पीसी गोयल भी उपस्थित हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here