Wednesday, June 19, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

पंजाबी प्रसिद्ध एक्टर दीप सिद्धू की मौत हादसा या हत्या , उठ रहे सवाल : जांच करेगी पुलिस

Spread the love

सोनीपत , 16 फरवरी ( धमीजा ) : हरियाणा के सोनीपत में हुए हादसे में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत पर सवाल उठने लगे हैं। इस मामले में पंजाब में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है और सवाल उठ रहा है कि दीप सिद्धू की हादसे में मौत हुई है या फिर साजिश के तहत हत्या। इस बीच एक चश्मदीद ने एक और बड़ी बात कही कि हादसे के बाद सिद्धू की सांस चल रही थी और वे होश में थे। उधर सोनीपत एसपी ने पत्रकारों से बातचीत में हादसे को लेकर कई खुलासे किए।

चश्मदीद मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि केएमपी  हाइवे पर उसकी कार दीप सिद्धू की कार के पीछे चल रही थी। उसके सामने ही यह हादसा हुआ। यूसुफ के अनुसार उस समय सिद्धू की कार की स्पीड 110 से 120 KM/H के बीच होगी।यूसुफ ने कहा कि मेरी गाड़ी पीछे थी। हादसे के बाद उसने अपनी गाड़ी साइड लगाई और ड्राइवर को ट्रक से उतारा। फिर 112 पर फोन किया था. इसके करीब 15 मिनट बाद हेल्पलाइन नंबर 112 वालों ने एंबुलेंस भेजी।

पंजाब किसान आंदोलन के समय चर्चा में आए थे दीप सिद्धू 

दीप सिद्धू किसान आंदोलन के दौरान काफी सुर्खियों में रहे थे। पिछले साल 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा मामले में उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस केस‌ में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं अब जब डीएसपी से इस बारे में सवाल किया गया कि कहीं हत्या को हादसा तो नहीं दिखाया जा रहा तो उन्होंने कहा कि साजिश हो सकती है, लेकिन अभी हादसे का केस दर्ज किया गया है। हत्या के एंगल से भी केस की जांच की जाएगी।

Morning News Brief: Petrol may be costlier by Rs 15 after elections, actor Deep  Sidhu, accused in the Red Fort violence, died in an accident - Bharat Times  English News

पोस्टमार्टम के दौरान एसपी राहुल शर्मा हादसास्थल का निरीक्षण कर रहे थे। निरीक्षण के बाद एसपी ने बताया कि दीप सिद्धू की गाड़ी से शराब की बोतलें मिली हैं। उनके ब्लड सैंपल भी लिए हैं, ताकि जांच की जा सके कि हादसे के दौरान दीप सिद्धू ने शराब पी हुई थी या नहीं? विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। लापरवाही से ड्राइविंग का मामला लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने दीप के भाई मनदीप सिंह सिद्धू की शिकायत पर अज्ञात ट्राला चालक और मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। चालक फरार है, जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

रीना ने किया हादसे का खुलासा , ट्राले ने अचानक लगाई थी ब्रेक 

पुलिस को दी शिकायत में दीप सिद्धू के भाई मनदीप ने बताया कि हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP)​​​​​​ एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल नाके के पास मंगलवार रात को हुआ। दीप सिद्धू अपनी अमेरिकी महिला मित्र रीना रॉय के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। परिवार वाले उनका इंतजार कर रहे थे कि पिता के फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि दीप सिद्धू का एक्सीडेंट हो गया है। वह और एक महिला गंभीर रूप से घायल हैं। फोन करने वाले ने हादसे में घायल रीना से बात कराई।

रीना ने बताया कि स्कॉर्पियो पीछे से ट्राले में घुस गई है। दीप बेहोश है और उसे काफी चोट लगी हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है। एक ट्राला आगे चल रहा था, लेकिन उसने अचानक ब्रेक लगा दिए। अचानक ब्रेक लगने से दीप ने भी ब्रेक लगाए, लेकिन इतनी देर में स्कॉर्पियो ट्राले में घुस गई। रीना ने बताया कि उसे और दीप को सोनीपत के खरखौदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पता चला कि दीप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं रीना उपचाराधीन है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर रीना के बयान भी दर्ज किए।