Sunday, May 19, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRTOP STORIES

रेलवे स्टेशन मास्टर के भाई और भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, 8 साल का है बच्चा

Spread the love

फरीदाबाद ,31 जनवरी। बल्लभगढ़ में रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर के भाई और उनकी पत्नी ने शनिवार देर रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस फ़ोर्स और जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दंपती अपने 8 साल के बेटे को घर पर छोड़कर शाम घूमने के बहाने निकले थे।

फिर देर रात स्टेशन मास्टर भाई को फोन करके बेटे का ख्याल रखने की बात कहकर मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। आधी रात के बाद भाई को दोनों के आत्महत्या की खबर मिली। दंपती ने आत्महत्या क्यों की, परिजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। मृतकों की पहचान नंगला एंक्लेव पार्ट दो निवासी मनीष शुक्ला (35) और सुनीता (33) के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, अमित शुक्ला बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर बतौर स्टेशन मास्टर तैनात हैं। वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार को उनका भाई मनीष और उसकी पत्नी सुनीता अपने 8 साल के बेटे को घर पर छोड़कर निकले थे। रात करीब 9 बजे जब स्टेशन मास्टर ने फोन किया तो मनीष ने कहा कि मैं नहीं आऊंगा, मेरे बेटे का ख्याल रखना।

9.45 बजे फिर स्टेशन मास्टर ने फोन करके उसे तुरंत घर आने को कहा, लेकिन उसने बात करने के बाद मोबाइल बंद कर दिया। रात करीब एक बजे मनीष और उसकी पत्नी सुनीता के शव नीलम पुल के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। जांच अधिकरी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मामला दर्ज कर हर पहलू से केस की जांच की जाएगी।