Friday, April 26, 2024
Latest:
EntertainmentFEATUREDGadgetsHealthLatestNationalNCRPoliticsStyleTOP STORIES

सीएम भगवंत मान की नई नवेली पत्नी गुरप्रीत कौर का ट्वीटर अकाउंट ससपेंड , 24 घंटे में बढ़े उनके हज़ारों फालोअर

Spread the love

चंडीगढ़ , 8 जुलाई ( धमीजा ) : पंजाब के सीएम भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर के नाम पर बना ट्विटर अकाउंट अचानक सस्पेंड हो गया है। हरियाणा के पिहोवा की रहने वाली गुरप्रीत की कल ही सीएम के साथ चंडीगढ़ में शादी हुई थी। गुरप्रीत कौर से सीएम की शादी का पता चलते ही तेजी से इस अकाउंट पर फॉलोअर बढ़ रहे थे। हालांकि अकाउंट सस्पेंड होने के बाद इसे फेक करार दिया जा रहा है।

सस्पेंड किया गया डॉक्टर गुरप्रीत कौर का ट्विटर अकाउंट ।

वहीं, कल इसी अकाउंट पर डॉ. गुरप्रीत कौर की मेहंदी की एक्सक्लूसिव फोटो शेयर हुई थी। शादी होने के बाद भी इस अकाउंट से मैसेज के साथ सीएम भगवंत मान संग डॉ. गुरप्रीत की कई फोटो डाली गई थी। ट्विटर ने अकाउंट सस्पेंड करने के पीछे ट्विटर रूल्स को वॉयलेट करने का हवाला दिया जा रहा है।

डॉ. गुरप्रीत कौर ट्विटर अकाउंट के जरिए बधाईयों का जवाब दे रही थी। वित्तमंत्री हरपाल चीमा, लोक संपर्क मंत्री अमन अरोड़ा, जेल मंत्री हरजोत बैंस समेत कई आप नेताओं ने भगवंत मान को बधाई दी थी। जिसे गुरप्रीत कौर ने भी री-ट्वीट कर शुक्रिया कहा।

ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती गुरप्रीत

डॉ. गुरप्रीत कौर ट्विटर पर काफी एक्टिव थी। वह भगवंत मान के हर ट्वीट को रीट्वीट कर रहीं थी। मान से शादी का पता चलते ही उनके फालोअर  24 घंटे में 3 हजार से बढ़कर 14 हजार से ज्यादा हो चुके थे।