Friday, April 26, 2024
Latest:
BusinesscrimeHaryanaLatestNationalNCRTechnologyTOP STORIES

पलवल में स्कूल बस में भयंकर आग , बच्चे बाल बाल बचे , बच्चों के बैग जल कर हुए राख

Spread the love

फरीदाबाद ,11 अप्रैल ( नवीन धमीजा ) :  पलवल में छात्रों से भरी निजी स्कूल की बस में अचानक चलते समय आग लग गई। आसपास के लोगों ने अंदर बैठे तुरंत सभी छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। कुछ ही देर में बस आग का गोला बन गई। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। बस में रखे बच्चों के स्कूल बैग जलकर राख हो गए।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह पुराने जीते रोड पर शहर थाना के पास चलती बस में आग लग गई। लोग तुरंत बस की तरफ दौड़े और अंदर बैठे बच्चों को बाहर निकाल लिया। कुछ देर में आग बढ़ती ही चली गई और पास की दुकानों के साइन बोर्ड को भी अपनी चपेट में ले लिया।

तुरंत घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। स्कूल बस में लगी आग से बच्चों को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन उनके बैग जलकर राख हो गए।

 बस स्कूल की नहीं, पेरेंट्स द्वारा की हुई है हायर

बताया गया है कि जिस स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं, उसकी अपनी कोई स्कूल बस नहीं है। बच्चों को लाने ले जाने के लिए उनके पेरेंट्स ने ही उस बस को हायर किया हुआ था। आग किन कारणों से लगी अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि शॉट सर्किट की वजह से ही बस में आग लगी है।