Sunday, May 19, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRTOP STORIES

रिटायर्ड आईएएस और उनके बेटे ने तेज़ रफतार कार से युवक को कुचला , बाप बेटा गुरुग्राम से गिरफ्तार

Spread the love

दिल्ली , 11 फरवरी ( धमीजा ) : दिल्ली में एक रिटायर्ड आईएएस  और उनका बेटा कार से कहीं जा रहे थे। तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे युवक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी उन्होंने कार नहीं रोकी और घायल युवक को बोनट पर लेकर करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद उसे सड़क किनारे तड़पता छोड़कर अपनी कार लेकर फरार हो गए। बाद में उन्हें गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया। हिट एंड रन की घटना का डरा देने वाला वीडियो सामने आया है।

घटना मंगलवार 8 फरवरी 2022 को दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश की है। रिटायर्ड IAS और उसके बेटे की कार की टक्कर से घायल युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, घायल की पहचान 37 साल के आनंद राज मंडेलिया के तौर पर की गई है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत में सुधार हो रहा है और अब वो खतरे से बाहर हैं।

पूरी घटना का वीडियो मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी । वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रिटायर्ड आईएएस की कार युवक को टक्कर मारने के बाद वहां से रफूचक्कर हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गुरुग्राम से गिरफ्तारी, जमानत पर छूटे 
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। कार में रिटायर्ड IAS पी. सुंदरम और उनका 27 वर्षीय बेटा राज सुंदरम सवार थे। पी. सुंदरम का बेटा वकालत की पढ़ाई कर रहा है और फुटेज के हिसाब से वही कार चला रहा था। पुलिस ने दो दिन बाद गुरुवार को दोनों को गुरुग्राम स्थित ली मेरीडियन होटल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया ।

राज के खिलाफ हत्या के प्रयास के लिए IPC की धारा 307, 308 और 212 समेत कई अन्य धाराओं के तहत FIR दर्ज हुई है, जबकि पूर्व IAS पर अपराधी को छिपाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, राज के खिलाफ दर्ज धाराओं में कई गैर जमानती हैं। हालांकि दोनों को जमानत मिल गई है।

टक्कर मारने के बाद मौके से फरार होती गाड़ी और सड़क पर पड़ा घायल युवक।