crimeHaryanaLatestNCRTOP STORIES

पलवल क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में तीन दोस्तों सहित पांच की दर्दनाक मौत

Spread the love

फरीदाबाद , 23 अप्रैल ( धमीजा ) : पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर पृथला गांव में बने फ्लाई ओवर पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। दो अन्य स्थानों पर हुई सडक़ दुर्घटना में महिला सहित दो की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

एस्कॉर्ट कंपनी में करते थे काम

गदपुरी थाना प्रभारी धर्मचंद ने बताया कि गांव कुशक निवासी राजू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका 26 वर्षीय बेटा नीरज फरीदाबाद स्थित एस्कॉर्टस कंपनी में काम करता था। उसके साथ अतरचटा गांव निवासी 29 वर्षीय दर्शन व 23 वर्षीय प्रीतम भी फरीदाबाद भी एस्कॉर्ट्स में काम करते थे। शुक्रवार को देर रात तीनों शाम की शिफ्ट में काम करके एक ही बाइक पर वापस घर लौट रहे थे। जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे-19 पर पृथला गांव के निकट स्थित फ्लाई ओवर पर पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद तीनों सडक पर गिर पड़े और गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना को अंजाम देने वाला वाहन चालक अपने वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन्हें देखा और दुर्घटना की सूचना गदपुरी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

कार की टक्कर से रेखा की मौत,पति-बच्चे घायल

मुंडकटी थाना प्रभारी दलबीर ने बताया कि जिला मथुरा (यूपी) के जावली गांव निवासी डालचंद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी पत्नी रेखा, बेटा सचिन व बेटी भारती के साथ खटैला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। वापस अपने गांव जाने के लिए नेशनल हाईवे-19 को क्रॉस करने के लिए खड़ा हुआ था। उसी दौरान होडल की तरफ से एक महिंद्रा जाईलो गाड़ी आई और उसके परिवार में टक्कर मारकर फरार हो गई।

दुर्घटना में उन सभी को चोटें आई और उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी पत्नी रेखा को दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घायल डालचंद की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बढ़ौली निवासी धर्मेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत

कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बडोली गांव निवासी इंद्राज ने बताया कि वह और उसका चचेरा भाई धर्मेंद्र अपने गांव बडौली जाने के लिए रोनिजा श्मशान घाट के नजदीक पुलिया पर खड़े हुए थे। उसी दौरान एक बाइक का चालक अपनी बाइक को लापरवाही से चलाता हुआ आया और सीधी उसके चचेरे भाई धर्मेंद्र में टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र को उसने उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल करा दिया, लेकिन उपचार के दौरान उसके चचेरे भाई की मौत हो गई। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।