Friday, June 21, 2024
Latest:
BusinesscrimeGadgetsHaryanaLatestNationalNCRStyleTOP STORIES

यौन उत्पीड़न के हाई प्रोफाइल मामले में बिल्डिंग्स वैल्यूअर पवन नागपाल की गिरफ्तारी बनी हॉट चर्चा का विषय

Spread the love

फरीदाबाद , 6 मार्च ( धमीजा ) : शहर में एक हाईप्रोफाइल शख्स द्वारा  हाई प्रोफाइल महिला के साथ छेड़छाड़ व अश्लील मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया है । संबंधित मामले में पुलिस ने भवनों की वैल्यूएशन करने वाले वैल्यूर  पवन कुमार नागपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल में भेज दिया जिसकी आज अदालत से जमानत हो गई । 3 दिन पूर्व सेक्टर 21 महिला पुलिस थाने ने पवन कुमार अग्रवाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 ए व धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जिसकी आज जमानत हो गई।


शिकायतकर्ता शहर की उच्च स्तरीय सभ्रांत महिला है। रोटरी क्लब की सदस्य उस महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पूर्व उनके पति का आकस्मिक निधन हो गया था। उसके बाद उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल चालू कर अपना काम शुरू किया। तभी पवन कुमार नागपाल उनके संपर्क में आए उन्होंने एनआईटी स्थित अपना एक कार्यालय काम करने के लिए दिया और उनसे दोस्ती कर नज़दीकियां बनाई। फिर वह उनके घर आने जाने लगे इस दौरान उन्होंने उनके साथ छेड़खानी भी आरम्भ कर दी। रोटरी क्लब से जुडी उक्त  साभ्रांत महिला ने उसे इन हरकतों के लिए सम्मानजनक तरीके से मना किया परन्तु वह बाज़ नहीं आया।  उक्त महिला से नज़दीकियां बना चुके पवन नागपाल जान चुके थे कि महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है और उनके बच्चे विदेश में रहते हैं।  महिला घर में अकेली रहती हैं और यूट्यूब के माध्यम से स्वयं ही काम चला रही हैं , इसका उसने महिला के नज़दीक आने का भरपूर लाभ उठाया।  

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि पवन कुमार नागपाल इस कदर आगे बढ़ गया कि वह अपने मोबाइल फोन से उनके फोन पर पोर्न वीडियोस और अश्लील फोटोग्राफ्स भेजने लगा।  यही नहीं वह कहीं भी आती जाती तो उनका पीछा करता। तंग आकर उन्होंने इसकी लिखित शिकायत 27 जनवरी ’23 को डीसीपी से की। एनआईटी महिला पुलिस ने जाँच पड़ताल के बाद शनिवार 4 मार्च को आरोपी नागपाल को गिरफ्तार कर कारावास में भेज दिया। यह हाई प्रोफाइल मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और नागपाल का मोबाइल स्विच ऑफ चल रहा है।