Wednesday, June 19, 2024
Latest:
HaryanaLatestNCRTOP STORIES

दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से किया छलनी : तिगांव विधानसभा सेचुनाव लड़ चुका था प्रॉपर्टी डीलर , दो लग्जरी गाड़ियों में आए बदमाशों ने मारी 9 गोलियां

Spread the love

फ़रीदाबाद , 23  दिसंबर। फरीदाबाद में बुधवार को दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। दो लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। मनोज भाटी नामक यह शख्स 2019 में भाजपा से बागी हुए वरिष्ठ नेता राजकुमार सैनी की लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से तिगांव सीट से चुनाव भी लड़ चुका था। हालांकि स्कॉर्पियो में सवार प्रॉपर्टी डीलर भाटी ने लगभग 1 किलोमीटर तक गाड़ी भगाकर जान बचाने की कोशिश की, पर अचानक एक बाइक से टक्कर हो जाने की वजह से भाग नहीं सका और पीछा कर रहे बदमाशों ने उसे 9 गोली मारी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव अमीपुर निवासी हरिचंद का 30 वर्षीय बेटा मनोज भाटी प्रॉपर्टी डीलिंग करता था। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे वह ऐतमादपुर स्थित अपने दोस्त सद्दाम से मिलने गया था। कई दिन से उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी सद्दाम के पास थी और आज वह उसे ही लेकर लौट रहा था। जैसे वह सद्दाम के ऑफिस से निकला, कोरोला और फॉर्च्यूनर सवार में सवार बदमाशों ने पीछा करना शुरू कर दिया।
 कहा जा रहा है कि खतरा भांपकर मनोज ने अपनी गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी। इसके बाद बदमाशों ने पीछे से गाड़ी पर कई गोलियां चलाई। करीब 1 किलोमीटर तक हमलावर पीछा करते रहे। बचने के लिए उसने श्रमिक विहार सेक्टर 31 कॉलोनी में गाड़ी मोड़ दी, फिर भी नहीं बच पाया।
प्रत्यक्षदर्शी नेत्रपाल नामक व्यक्ति ने बताया कि डेयरी के पास खड़ी एक बुलेट मोटरसाइकल स्कॉर्पियो से टकराकर नीचे फंस गई। तभी कोरोला सवार बदमाशों ने उतरकर उसे नजदीक से 9 गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल मनोज भाटी को लेकर BK अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।