Wednesday, June 19, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRTOP STORIES

अंगीठी के धुंए से दम घुटने पर पति पत्नी व बच्चे की मौत 

Spread the love

फरीदाबाद , 20 जनवरी।  बुधवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सेक्टर-58 में पति-पत्नी और उनके 6 साल के बेटे की अंगीठी के धुएँ से दम घुटने से मौत हो गई। दंपती ठंड से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जलाकर सोए थे। जिससे तीनों का दम घुट गया। यह मृतक बिहार के लखीसराय के रहने वाले था। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, राजीव कॉलोनी में रहने वाला अमन (24) अपनी पत्नी प्रिया (21) और 6 साल के बेटे मानव के साथ यहां किराए से रहता था। अमन यहां सुकेश कुमार के घर में परिवार के साथ किराये पर रहता था। वह सेक्टर-24 स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता था।

बताया जाता है कि मंगलवार रात ठंड होने के कारण ये लोग कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए। दम घुटने से तीनों की मौत हो गई। इस बात का पता बुधवार सुबह तब चला, जब मकान मालिक ने यहां पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिला तो इसके बाद सुकेश ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, अंदर अमन, पत्नी प्रिया और बेटा मानव मृत मिले।

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है। साथ ही परिजनों और रिश्तेदारों को घटना की सूचना दे दी है। सूचना के बाद रोहतक में रहने वाले रिश्तेदार फरीदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं।