Wednesday, June 19, 2024
Latest:
crimeLatestNationalPoliticsTOP STORIES

भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

Spread the love
कोलकाता , 19 फरवरी। भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी. पुलिस ने उसके दोस्त प्रोबिर डे को भी गिरफ्तार किया है।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के दो नेताओं को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। पमेला गोस्वामी और प्रबीर डे के पास से पुलिस को 100 ग्राम कोकीन मिली। दोनों कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से पकड़े गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को पमेला गोस्वामी की कार से कोकीन बरामद हुई है। जिस समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, उस वक्त एक सिक्योरिटी पर्सनल भी कार में मौजूद था। कहा जा रहा है कि पमेला अक्सर ही एक विशेष स्थान पर रुकती थी। पुलिस ने उसकी हरकतों पर गौर किया और उसे पहले से जानकारी मिली थी कि उसकी कार में कोकीन है। इसी दौरान, पुलिस ने पमेला की कार को रोककर तलाशी ली और उसमें से कोकीन बरामद की।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियां जोर-शोर से इसकी तैयारियों और चुनाव प्रसार में लग गई हैं। ऐसे में पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था पहले के मुकाबले काफी कड़ी कर दी है।

पुलिस को पहले से ही बीजेपी नेत्री पामेला की ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी. उनके करीबी सहयोगी और भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार कर लिया।