Friday, April 26, 2024
Latest:
EntertainmentNationalPoliticsStyleTOP STORIES

किसान आंदोलन पर कंगना के ट्वीट पर भड़कीं बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना

Spread the love

नई दिल्ली:  छोटे परदे के चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’  में कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया में कंगना रनौत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने किसान आंदोलन पर कंगना रनौत के ट्वीट का करारा जवाब दिया है. हालांकि, कंगना ने अब तक हिमांशी  के ट्वीट का जवाब नहीं दिया है.

कंगना का ट्वीट
दरअसल, हिमांशी का गुस्सा कंगना के उस ट्वीट को लेकर है, जिसमें उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी की थी कि शर्म आनी चाहिए. किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है. उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी.

हिमांशी का जवाब
कंगना के इस ट्वीट के जवाब में हिमांशी ने लिखा था- चलो अब आप और बॉलीवुड में अंतर नहीं रहा, क्योंकि आपके अनुसार, आपके साथ गलत होता तो शायद आप ज्यादा कनेक्ट कर पातीं किसानों से. चाहे वो गलत हो या सही, लेकिन यह सब डिक्टेटरशिप से कम नहीं.

सरकार का बचाव करने पर पूछा सवाल
हिमांशी ने एक कार्टून शेयर करते हुए लिखा था, ‘अगर इन बुजुर्ग औरत ने पैसे लिये हैं भीड़ में शामिल होने के लिए, तो आपने कितने पैसे लिये सरकार का बचाव करने के लिए.

फार्मर्स बिल के विरोध में उठे स्वर

देश में फार्मर्स बिल के विरोध में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. इस पर कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. प्रदर्शन के पक्ष और विपक्ष में खूब ट्वीट किये जा रहे हैं.
हिमांशी  ने कंगना के उस ट्वीट पर भी कमेंट किया है, जिसमें वह अपने ऑफिस को लेकर हाई कोर्ट के फैसले को प्रजातंत्र की जीत बता रही थीं. हिमांशी  ने स्क्रीनशॉट के साथ शेमलेस लिखा है.

कंगना पर कसा तंज
कंगना  के वीडियो के जवाब में हिमांशी ने लिखा था, ‘अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल और दूसरा अपना घर बचाये तो गलत. वही तो सबके पास वीआईपी लिंक नहीं होते.