Sunday, April 28, 2024
Latest:
BusinesscrimeHaryanaLatestNCRTOP STORIES

फरीदाबाद की गौंच्छी उप तहसील में सीएम फ्लाइंग का छापा , लोगों ने लगाए पैसे लेने के आरोप

Spread the love

फरीदाबाद , 31 मई ( धमीजा ) : आज बुधवार को फरीदाबाद के सेक्टर 55 स्थित गौंच्छी उप तहसील में सीएम फ्लाइंग डीएसपी राजेश चेची के नेतृत्व में टीम ने रेड की। इस दौरान वहां पटवारियों की हाजिरी जांची गई और आम लोगों से समस्याओं को लेकर बातचीत की गई। वहां पर एक व्यक्ति ने पटवारी पर 13 हजार रुपए लेकर भी काम न करने के आरोप की शिकायत की ।

सीएम फ्लाइंग को वरुण कुमार ने बताया कि जमीन की मोटेशन अपडेट करवाने के लिए उसने पटवारी को 13 हजार रुपए दिए थे। मुंह मांगे पैसे देने के बावजूद वह चक्कर लगा लगा कर थक चुका है और उसका काम भी नहीं हुआ। उसने बताया कि यहां 10-15 लोग ऐसे हैं, जिनसे पैसे तो वसूल किए जा चुके हैं, लेकिन उनके काम आज तक नहीं हुए। वह चाहते हैं कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

वहीं एक अन्य व्यक्ति ने बताया की 1 साल पहले उसने अपनी पत्नी के नाम एक प्लाट लिया था। मोटेशन को लेकर तत्कालीन पटवारी भारत भूषण को 7500 रुपए भी दिए थे, लेकिन काम नहीं हुआ। इसी दौरान पटवारी का तबादला हो गया।उनकी जगह पर मनोज नाम का पटवारी आ गया। उन्होंने भी पैसे की मांग की तो उसने अनिल पटवारी के माध्यम से 5500 रुपए दिए, फिर भी काम नहीं हुआ l

उसने बताया कि 4 बार तहसीलदार के पास भी गया। चौथी बार अश्वनी नाम के व्यक्ति ने 25 हजार की मांग कर डालीl पीड़ित ने बताया कि वह चाहता है कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और उनकी मोटेशन का काम पूरा किया जाए।