Thursday, June 20, 2024
Latest:
BusinessEntertainmentFEATUREDHaryanaNCRPoliticsStyle

देवेंद्र चौधरी के जन्मदिवस पर युवा मोर्चा ने दी बधाई , देवेंद्र बोले योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है स्मार्ट सिटी का विकास

Spread the love

फरीदाबाद, 8 जुलाई ( धमीजा) :  केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के बेटे एवं नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी ने कहा है कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का विकास योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है। सीवरेज, सडक़ें एवं पीने के पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए सरकार व प्रशासन मिलकर कार्य कर रहे है। आने वाले समय में सभी विकास कार्यो के पूरे होने के बाद फरीदाबाद का एक नया स्वरूप निखर कर सामने आएगा। श्री चौधरी शुक्रवार को सेक्टर-28 स्थित अपने कार्यालय पर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भाजयुमो के जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला, जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा, सचिन ठाकुर सहित अन्य युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने ने वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी को उनके जन्म दिवस के मौके पर बुक्का भेंट कर उन्हें बधाई दी और केक काटकर उनका मुंह मीठा कराया। आज  दिन भर देवेंद्र को  जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।
इस मौके पर देवेंद्र चौधरी ने युवा भाजपा कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि युवा संगठन भाजपा का अभिन्न अंग है इसलिए युवाओं का पार्टी को उच्च स्तर पर ले जाने में अह्म योगदान होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकारें जनहित की जो योजनाएं चला रही है, युवा भाजपा कार्यकर्ता उन्हें जन-जन तक पहुंचाएं और जरूरतमंद लोगों तक सरकार की योजनाएं पहुंचे, यह सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद का युवा भाजपा संगठन मेहनती है और इस संगठन ने सदैव बेहतर कार्य करके अपनी अमिट छाप छोड़ी है।
भाजयुमो के जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला, जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा व सचिन ठाकुर ने वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी को विश्वास दिलाया कि भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी एकजुट होकर सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे और गरीब व जरूरतमंदों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए भी प्रयासरत रहेंगे। इस मौके पर रंजीत राय रावल, करण गोयल, कार्तिक वशिष्ठ, विकास शर्मा, गगन अरोड़ा, अमित खत्री, सागर दुआ, कपिल कुमार, मनीष बत्रा सहित अनेक भाजपा युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।