Sunday, May 19, 2024
Latest:
BusinesscrimeEntertainmentHealthLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

गोवा में स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा बार चलाने के आरोपों पर राजनीति गरमाई , स्मृति ने कहा कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद

Spread the love

नई दिल्ली ,23 जुलाई ( धमीजा ) : कांग्रेस द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा गोवा में फ़र्ज़ी लाइसेंस से बार चलने का मामला गरमा गया है।  स्मृति ईरानी ने कहा है कि वह इस मामले का जवाब कांग्रेस से अदालत में मांगेंगी। कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी 18 साल की है, जो राजनीति नहीं करती। एक कॉलेज की छात्रा है। वो बार नहीं चलाती है। कांग्रेस ने एक  आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप लगाए हैं। लेकिन, जिस आरटीआई की बात की जा रही है, उसमें मेरी बेटी का कहीं कोई जिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि अमेठी में गांधी फैमिली अपनी हार को पचा नहीं पाई, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही है। वो इसके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।

दरअसल, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस करके स्मृति ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि उनकी 18 साल की बेटी के नाम पर बार चलाया जा रहा है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि हम मांग करते हैं कि पीएम तुरंत स्मृति ईरानी का इस्तीफा लें। ईरानी पर ये आरोप नहीं दस्तावेज हैं जिन्हें आरटीआई से लिया गया है। स्मृति ईरानी की बेटी के द्वारा गोवा में चल रहे बार पर फर्जी लाइसेंस रखने का आरोप है। ये सब गैरकानूनी तरीके से हुआ।

कांग्रेस के आरोपों पर जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि वो अदालत का दरवाजा खटखटाएंगी और मेरी बेटी पर गलत आरोप लगाने के आरोप में कांग्रेस को सबक सिखाएंगी। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी महज 18 साल की है और कॉलेज की छात्रा है, वो बार नहीं चलाती। न ही राजनीति में है।

राहुल गांधी को अमेठी में हराना मेरा कसूर
अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि उनका कसूर सिर्फ इतना है कि उन्होंने अमेठी में राहुल गांधी को हराया है। राहुल गांधी को चुनौती देते हुए ईरानी ने कहा कि वो साल 2024 में भी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगी और राहुल गांधी को मुंह तोड़ जवाब देंगी।

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस करके जो मेरी बेटी के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं, वो सब गांधी फैमिली के इशारे पर लगाए गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि जयराम रमेश ने कहा कि आरटीआई में मेरी बेटी का नाम है। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि मेरी बेटी का नाम दिखाएं तो सही।