Thursday, June 20, 2024
Latest:
EntertainmentHaryanaLatestNationalNCRPoliticsTechnologyTOP STORIES

पूरी भाजपा आज पीएम मोदी की ‘मन की बात’ के आयोजन में रही व्यस्त , जगह जगह देखे गए लाइव प्रसारण

Spread the love
 

फरीदाबाद , 30 अप्रैल ( धमीजा ) : आज रविवार को पूरी भाजपा पीएम के ‘ मन की बात ‘ के 100वे एपिसोड को देखने और उसके आयोजन में लगी रही।  स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर , विधायक  सीमा त्रिखा , सीएम के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ , विधायक राजेश नागर , नरेंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री विपुल गोयल  सहित भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित पार्टी के सभी नेता इसी अभियान को सफल बनाने में लगे रहे। सभी नेताओं ने इस कार्यक्रम को देखने के लिए अलग अलग जगह बड़ी स्क्रीन लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं व शहर वासियों को आमंत्रित कर पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात ‘ सुनी। इन कार्यक्रमों के लिए पार्टी के सभी नेता पिछले करीब एक हफ्ते से इसकी तैयारी में जुटे थे। 

केंद्रीय राज्य भारी उद्योग व ऊर्जा मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दो दिन पहले जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेकर इस कार्यक्रम को अधिक से अधिक स्थानों पर आयोजित करने की योजना तैयार की।आज श्री गुर्जर ने कार्यक्रम देखने आये लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता और भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को देश के करोड़ों लोगों ने आज सुना है। जो आज विश्व का एक कीर्तिमान बनने जा रहा है। भारत सरकार के भारी उद्योग और ऊर्जा विभाग के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज सेक्टर-91, सेहतपुर में दीक्षा पब्लिक स्कूल में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण कार्यक्रम में शिरकत की। श्री गुर्जर ने कहा कि लोगों के साथ भावनात्मक रूप से जुडऩा, यह काम वो ही व्यक्ति कर सकता है जिसका मन बड़ा होगा।
 विधायक सीमा त्रिखा पंजाब के जालंधर में हो रहे लोकसभा उपचुनाव में गयी हुई हैं , वह वहीँ से अपने विधानसभा के पार्टी पदाधिकारियों की ज़ूम मीटिंग लेकर तैयारी में लगी रही। बड़खल विधानसभा में 100 स्थानों पर ‘मन की बात ‘ देखने के लिए आयोजन किये गए। वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा भी इन आयोजनों को लेकर सक्रीय रहे और स्वयं सेक्टर -21 ए के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित बड़ी स्क्रीन पर सैंकड़ों लोगों के साथ कार्यक्रम देखा। वरिष्ठ भाजपा नेता अश्वनी त्रिखा ने कहा कि पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में राजनीति की बात न करके समाज से जुड़े मुद्दों, समाज के पहलुओं, अलग अलग क्षेत्रों के लोगों से बातचीत करना, उनकी प्रतिभाओं के बारे में बात करना, नये इनोवेशन और देश में बदलावों को लेकर चर्चा करते हैं। उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना है। 
सीएम के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ ने भी इस अभियान को गति देने के लिए अभियान चलाया और स्वयं सेक्टर -17 के कम्युनिटी सेंटर में उपस्थित रह कर सैंकड़ों लोगों के साथ ये कार्यक्रम देखा। इस अवसर पर श्री गौड़ ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी देश के एक ऐसे एकमात्र प्रधानमंत्री हैं जो देश की आवाम से मन से जुड़े हुए हैं और उनका मन की बात कार्यक्रम लोगों को प्रेरणा देता है। श्री गौड़ ने कहा कि पीएम मोदी के मन की बात में पीएम ने उन लोगों की प्रतिभा को सराहा है, जिन्हें कभी मंच नहीं मिला। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के उपाध्यक्ष पंकज रामपाल द्वारा किया गया तथा पूर्व पार्षद छत्रपाल भी उपस्थित रहे ।
इसी प्रकार फरीदाबाद लोकसभा के सभी बूथों पर मन की बात कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में 900 जगहों पर मोदी की 100वीं मन की बात एपिसोड को सुनाया गया ।