Sunday, May 5, 2024
Latest:
crimeHaryanaHealthLatestNationalNCRTOP STORIES

फरीदाबाद – गुडगाँव रोड पर भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार 6 युवकों की दर्दनाक मृत्यु , पलवल के रहने वाले युवक बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे

Spread the love

फरीदाबाद , 3 मार्च ( धमीजा ) :  गुरुवार की देर रात फरीदाबाद गुरुग्राम रोड पर दर्दनाक सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि किसी को गाड़ी से निकलने का मौका ही नहीं मिला। मरने वाले सभी युवक पलवल के रहने वाले थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतकों की जानकारी 
मिली जानकारी के अनुसार, पलवल के जवाहर नगर कैंप निवासी संदीप (28), पुनीत (26), डब्बू (28), भूषण, नोनी (25), विशाल (27) आपस में दोस्त है। इनमें से एक का गुरुवार को बर्थडे था। पहले सभी ने पलवल में ही बर्थडे इंजॉय किया और फिर पार्टी करने बेलीनो कार में गुरुग्राम चले गए। देर रात सभी पार्टी कर गुरुग्राम से फरीदाबाद होते हुए वापस पलवल लौट रहे थे।

तभी उनकी फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर कार पाली के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और फिर बाद में दूसरी तरफ से आ रहे डंपर से उनकी गाड़ी टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

गाड़ी की हालत देखकर ही समझा जा सकता है कि हादसा कितना दर्दनाक हुआ। डंपर से टकराने के बाद गाड़ी इस तरह क्षतिग्रस्त हुई कि उसकी पहचान करना भी मुश्किल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फरीदाबाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।