Thursday, June 20, 2024
Latest:
crimeHaryanaHealthLatestNationalNCRTOP STORIES

सिवनी के एसडीएम सुरेश कुमार पर हमला, बेहोश हो गिरे ,पुलिस में मामला दर्ज

Spread the love

हिसार , 12 जून ( धमीजा ) : हिसार में एसडीएम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। हमलावर ने एसडीएम सुरेश कुमार पर सरिये से हमला कर उन्हें घायल कर दिया ,चोटिल हुए एसडीएम बेहोश हो गिर गए। हांसी के गांव मसूदपुर में एसडीएम सुरेश कुमार के भाई के मकान के साथ बनी दीवार को लेकर पड़ोसी ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

सुरेश कुमार ने बताया कि वह सिवानी में एसडीएम  के पद पर तैनात हैं। वह अपने किसी काम से अपने गांव मसूदपुर आए हुए थे। उनका भाई सत्यवान गांव में अपना मकान बना रहा है। मकान के साथ ही बलवान का मकान है। मकान के साथ लगती उनकी दीवार को लेकर बलवान कई दिनों से उसके परिवार के साथ झगड़ा कर रहा है।

मामला ज्यादा न बढ़े, इसलिए उसने अपने भाई सत्यवान को कहा कि दीवार में से 4 इंच जगह बलवान की तरफ छोड़कर अपनी दीवार निकाल लेना। आरोप है कि सुबह करीब 10 बजे उसका भाई सत्यवान दीवार बनवा रहा था तो बलवान, काला , बलवान का बेटा सोनू और बेटी रितू उनसे झगड़ा करने लग गए। वह पास में ही चाचा के मकान पर गया हुआ था। झगड़े का शोर सुनकर वह सत्यवान के मकान पर आ गया।

हमलावर ने धमकी देते हुए कहा, SDM बनाता हूं और रॉड से किए वार 
जब उसने लड़ाई करने से रोका तो काला लोहे की रॉड लेकर आया और मारने की धमकी देते हुए बोला कि तुझे अभी SDM बनाता हूं। ये कहते हुए उसने एसडीएम के सिर पर वार किए। जब उसने अपना बचाव करना चाहा तो उसने अंगुलियों पर वार किए। इसके बाद वह बेहोश हो गया। परिवार के लोग इलाज के लिए उसे हांसी के गर्ग अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बलवान, काला और सोनू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।