Friday, May 3, 2024
Latest:
crimeHaryanaHealthLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

पलवल : दुष्कर्म की आरोपी महिला ने सीएम को पत्र लिख बच्चों सहित इच्छा मृत्यु की मांग की

Spread the love

फरीदाबाद ,12 जून ( धमीजा ) : पलवल में न्याय के लिए भटक रही दुष्कर्म के प्रयास की पीड़िता ने सीएम को पत्र लिखकर बच्चों सहित इच्छा मृत्यु की मांग की है। सोमवार को पीड़िता ने सीएम विंडो पर इस पत्र को जमा कराया है। पीड़िता ने पत्र में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि जांच अधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने गदपुरी थाना में दर्ज दुष्कर्म के मामले को रद्द कर दिया। पीड़ित महिला आयोग पंचकूला में भी मामले की शिकायत कर चुकी है ।

जानकारी के अनुसार गदपुरी थाना अंतर्गत एक गांव निवासी विधवा महिला ने बीती 24 अप्रैल को अपने ही ससुर के बड़े भाई पर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत में कहा गया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। उसके ताया ससुर ने सारी जमीन जायदाद व व्यापार पर कब्जा किया हुआ है। वह उसे घर खर्च के लिए रुपए नहीं देता।

आरोप है फरवरी में किया दुष्कर्म का प्रयास
फरवरी माह में ताया ससुर ने उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके बाद उसकी 13 वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ की। दोनों मुकदमे गदपुरी पुलिस थाना में दर्ज कराए गए। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने दोनों मामलों में कार्रवाई नहीं की और आज तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। उसने मामले की शिकायत पंचकूला महिला आयोग में भी की है।

शिकायतकर्ता खा रही दर दर की ठोकरें, आरोपी घूम रहा खुला 
वह दर-दर की ठोकरें खा रही है, उसके बावजूद आरोपी खुला घूम रहा है। महिला का आरोप है कि वह जगह-जगह उसे बदनाम कर रहा है कि रुपयों के लालच में वह ऐसा कर रही है। महिला ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि वह एक विधवा औरत है। उसके ऊपर दो बेटियों व एक बेटे को पालने की जिम्मेदारी है। आरोपी ने उसका जीना मुश्किल कर दिया है, जिससे वह परेशान हो चुकी है। आए दिन उसे परेशान किया जाता है। उसे पुलिस से न्याय की उम्मीद थी, परंतु न्याय नहीं मिला। आरोपी उसे जीते जी मार रहा है। इसलिए वह अपने बच्चों सहित इच्छा मृत्यु की मांग करती है।