Saturday, April 13, 2024
Latest:
HaryanaLatestNationalNCRPoliticsSportsTOP STORIES

हरियाणा महिला फुटबाल टीम की नेशनल लीग मैच के फाइनल में धमाकेदार एंट्री, एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष त्रिखा ने भेजा बधाई संदेश

Spread the love
फरीदाबाद, 27 जून ( धमीजा ) : हरियाणा की महिला फुटबाल टीम ने नेशनल चैंपियनशिप में 21 बार की विजेता मणिपुर की टीम को पराजित कर फाइनल में धमाकेदार एंट्री की है। हरियाणा महिला फ़ुटबाल टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है। हरियाण की इस शानदार जीत के बाद राज्य फुटबाल एसोसिएशन में खुशी की लहर दौड़ गई है। हर कोई महिला खिलाडिय़ों एवं हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन को बधाई दे रहा है।
हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एडवोकेट अश्वनि त्रिखा ने विजयी महिला टीम को बधाई संदेश भेजा है तथा उन्होंने इस सफलता का श्रेय एसोसिएशन के प्रधान सूरजपाल अम्मू सहित खिलाडिय़ों को दिया है। श्री त्रिखा ने कहा कि यह अपने आप में एक ऐतिहासिक जीत है। जिस मणिपुर की टीम को कोई हराने की सोच भी नहीं सकता था, उस 21 बार की विजेता टीम को हरियाणा ने हराकर जीत का सेहरा अपने प्रदेश के नाम बांधने का काम किया है। इसके लिए महिला खिलाडिय़ों की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। 
श्री त्रिखा ने बताया कि महिला टीम की इस जीत में खिलाडिय़ों के साथ साथ फरीदाबाद फ़ुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद मेहता, हैडकोच इंदु शर्मा, कोच मीरा कुमारी, फिजियो डाक्टर चांदनी, टीम कोडिनेटर ओम तंवर, फरीदाबाद के जिला सचिव रविंद्र भाटिया उर्फ बंटू तथा बुलबुल शर्मा की भी मेहनत मायने रखती हैं। ये सभी लोग अपनी टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए दिन रात उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। एसोसिएशन के नेतृत्व में महिला खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाया जा रहा है, तभी आज एक टीम वर्क के बूते हरियाणा की महिला टीम ने इतिहास रच दिखाया है। श्री त्रिखा का कहना है कि जिस तरह हरियाणा की महिला टीम मैदान में डटी हुई है तथा एक के एक बाद मैच जीत रही है, उम्मीद है कि हरियाणा राष्ट्रीय चैंपियन बनेगा और हरियाणा की टीम के नाम नया रिकॉर्ड कायम होगा।  

पंजाब के अमृतसर में चल रही सीनियर नेशनल महिला फुटबाल प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने 21 बार की चैंपियन रह चुकी मणिपुर की टीम को 2-0 से शिकस्त दी है। इस लीग मुकाबले में सभी मैच जीतकर हरियाणा की टीम ने फाईनल मैच में एंट्री कर ली है। टीम की कैप्टन रितु, रेनू, आरती, मोना, नेहा, संतोष और शारदा ने शानदार खेल के दम पर अपनी टीम को विजेता बनाया है। हरियाणा की इस ऐतिहासिक जीत पर एसोसिएशन के प्रधान सूरजपाल अम्मू एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष एडवोकेट अश्वनि त्रिखा ने अपने खिलाडिय़ों को बधाई दी है तथा फाईनल मैच जीतने के लिए उनका हौंसला बढ़ाया है।