Thursday, June 20, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

अभय चौटाला को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी ,पुलिस सुरक्षा बढ़ाई ,जाँच शुरू

Spread the love

जींद , 19 जुलाई ( धमीजा ) : हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला के विधायक बेटे अभय चौटाला को जान से मारने की धमकी मिली है। अभय चौटाला इनेलो के प्रधान महासचिव हैं। धमकी भरी कॉल उनके निजी सचिव के पास आई । विदेशी नंबर से आए इस कॉल के बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जींद सदर थाने में धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। धमकी के बाद अभय चौटाला की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। उनके साथ पुलिस की अतिरिक्त गाड़ी तैनात कर दी गई है। अभय चौटाला ने कहा कि वे इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं है और न ही इसकी कोई परवाह करते हैं।

पहले भी इसी नंबर से आ रही थी कॉल ,नहीं की थी अटेंड
सिरसा के पन्नीवाला मोटा गांव निवासी रमेश गोदारा ने जींद पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अभय चौटाला के निजी सचिव हैं। इनेलो महासचिव अभय चौटाला पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं। 18 जुलाई को जींद के गांव ललित खेड़ा के पास इनेलो की पैदल यात्रा पहुंची। रात को करीब 9 बजे उसके मोबाइल फोन पर एक अज्ञात विदेशी नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने उसे और अभय सिंह चौटाला को मारने की धमकी दी । उनके पास इस विदेशी नंबर से पहले भी कॉल आ चुके थे, लेकिन इस कॉल को रिसीव नहीं किया गया था। ऑडियो रिकॉर्डिंग में अभय चौटाला को बयानबाजी बंद करने के लिए भी कहा गया है।

वॉट्सऐप पर धमकी का ऑडियो मैसेज भेजे
जींद के डीएसपी रवि खुंडिया ने बताया कि इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला के निजी सचिव रमेश गोदारा ने शिकायत दी थी। उनके पास विदेशी नंबर से बार-बार वॉट्सऐप कॉल आ रहे थे। कॉल अटैंड न करने पर उनके वॉट्सऐप पर विदेशी नंबर से ऑडियो रिकॉर्डिंग मैसेज किया गया। इसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने इनेलो वर्कर से धमकी देने के लिए इस्तेमाल किए नंबर की जानकारी ले ली है। अब उसके जरिए धमकी देने वाले की पहचान की जा रही है। मामला राज्य के बड़े राजनीतिक घराने के विधायक से जुड़ा होने की वजह से पुलिस गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पद यात्रा से घबरा किसी ने दी होगी धमकी : अभय  
धमकी की कॉल के बाद अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो की परिवर्तन यात्रा से कोई घबरा गया होगा, इसलिए उसे धमकी दी गई है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। पद यात्रा से विचलित होकर किसी ने धमकी दी है।

अभय सिंह चौटाला ने यह भी कहा कि इनेलो मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। युवाओं को सरकार पर भरोसा नहीं रहा है, इसलिए वह अपनी जमीन बेचकर विदेशों की तरफ जाने को मजबूर हो रहे हैं। वह वायदा करते हैं कि अगर इनेलो सत्ता में आती है तो फिर युवाओं को रोजगार और सुरक्षा देंगे।