Monday, April 29, 2024
Latest:
crimeHaryanaLatestNationalNCRPoliticsTOP STORIES

नूहं हिंसा के चर्चित विधायक मामन खान की नई मुसीबत, एक अन्य महिला पहुंची उनके घर ,कहा वह उनकी पत्नी, मामला पुलिस में 

Spread the love

फरीदाबाद , 23 अगस्त ( धमीजा ) : हरियाणा की नूंह हिंसा से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक मामन खान फिर मुश्किल में पड़ गए हैं। हिसार की रहने वाली एक महिला ने उनकी दूसरी पत्नी होने की बात कही है। इसकी शिकायत महिला ने गुरुग्राम के सदर थाने में दी है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी जांच में जुट गई है। महिला से पूछताछ के लिए एक महिला पुलिस अधिकारी को तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार महिला पहले कांग्रेस विधायक के आवास मालिबू टाउन पर गई थी। जहां पर उसने कांग्रेस विधायक मामन खान से मिलने की कोशिश की, लेकिन वहां पर हुए बवाल के बाद महिला ने कंट्रोल रूम में फोन किया। जिसके बाद सदर थाना पुलिस की एक जिप्सी उनके आवास पर पहुंची। करीब एक घंटे चले ड्रामे के बाद पुलिस टीम महिला को सदर थाने लेकर पहुंची। सदर थाना प्रभारी ने मामले की जांच के लिए महिला पुलिस अधिकारी को बुलाया, जहां थाना प्रभारी की देखरेख में उससे पूछताछ की जा रही है।

महिला ने कहा 5 जून को हुई थी उनकी लास्ट मुलाकात
थाना प्रभारी सुभाष चंद का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। महिला द्वारा लगाए गए आरोप का साक्ष्य मांगा गया है। जांच के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उसी अनुसार सीनियर अधिकारियों के दिशा निर्देश के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी । महिला ने कांग्रेस विधायक मामन खान से आखिरी मुलाकात 5 जून को करना बताई जा रही है।

विधायक की पत्नी ने दी है थाने में तहरीर…

image.png